spot_img

यातायात व्यवस्था जायजा लेने गरियाबंद पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का पैदल भ्रमण

HomeCHHATTISGARHयातायात व्यवस्था जायजा लेने गरियाबंद पुलिस अधीक्षक ने किया शहर का पैदल...

रायपुर / गरियाबंद (Gariyaband Police) नगर में बढ़ रहे जनसंख्या को देखते हुए सड़कों पर यातायात (Traffic) का दबाव बढ़ता। जा रहा है वही शहर के बिचोबीच नेशनल हाईवे 130 में बड़े वाहनों की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है ,जिससे नगर के मुख्यमार्गों में यातायात (Traffic) आए दिन बाधित होते रहता है।

भैयाजी ये भी देखे-Signal App के सारे वादे फेल, यूजर्स की परेशानी के बाद कंपनी ने किया ट्वीट, जानिए

इस समस्या को गम्भीरता से लेते हुए गरियाबंद जिला पुलिस (Gariyaband Police) अधीक्षक भोजराम पटेल , आर.आई. उमेश राय थाना प्रभारी वेदवती दरियों साथ अन्य पुलिस अधिकारी और पुलिस जवान के द्वारा शुक्रवार के संध्या को पैदल मार्च कर नगर के विभिन्न मार्गों और चौक चौराहो में यातायात की यथास्थिति का जायज़ा लेने सड़कों पर उतरे।

Gariyaband Police
Gariyaband Police

भैयाजी ये भी देखे- फुकरे एक्टर ओलानोकियोटन गॉलाबो ल्यूकस का निधन, फरहान ने किया भावुक ट्वीट

जिसमे नगर के स्टेट बैंक बस स्टैंड तिरंगा चौक से छूरा मार्ग जयस्तम्भ चौक और तहसील आफिस मार्ग से होते हुए तिरंगा चौक पहुँचे जहाँ उन्होंने यातायात पुलिस (Traffic Police) को निर्देशीत करते हुए दुकानो के सामने चार पहिए वहनो को हटवाने के निर्देश दिए। साथ ही आगे इस तरह से अब्यवस्थित खड़े वाहनों के खिलाफ़ तत्काल कार्यवाही कर चलान काटने का निर्देश भी दिये (Gariyaband Police) ।

भैयाजी ये भी देखे- गणतंत्र दिवस परेड के लिए किसान कर रहे ट्रैक्टर मार्च की तैयारी,देश भर से जुट रहे किसान

और लोगो से अपील करते हुए कहाँ कि सड़क के किनारे बने लकीर के अंदर सू व्यवस्थित ढंग से गाड़ी को पार्क करे ताकि यातायत बाधित ना हो साथ ही दुर्घटनाओं से बचा जा सके।