spot_img

Dog बना कर घुमा रही थी पति को, पुलिस ने ठोका 1.75 लाख रुपये का जुर्माना

HomeINTERNATIONALDog बना कर घुमा रही थी पति को, पुलिस ने ठोका 1.75...

कनाडा/ पिछले एक साल से देशभर में कोरोना को लेकर हर आदमी परेशान है। एक तरफ सरकारे हैं जो नागरिको को घर में रहकर कोरोना से बचने की सलाह दे रहे हैं तो दूसरी तरफ आम जनता है जो घर से निकलने का बहाना ढूंढ रही है। ऐसी ही खबर मिली है कनाडा से जहाँ एक महिला को अपने पति को कुत्ता बनाकर घुमाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।
भैयाजी ये भी देखे –बड़ी ख़बर : सुप्रीम कोर्ट की कमेटी से हटे भूपिंदर सिंह…

Dog बना कर घुमा रही थी महिला

बता दे कि कनाडा के क्यूबेक स्टेट में भी चार हफ्तों का कर्फ्यू लगा है और लोगों को रात 8 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक घर से बाहर निकलने मना किया गया है। लेकिन इस गाइडलाइन में यह कहा गया है कि जनता अपने पालतू जानवरों को बाहर घुमा सकते हैं। जिसके चलते एक महिला को कर्फ्यू नियम तोड़कर अपने पति कोकुत्ता (Dog)नहीं बना कर घुमाने के लिए गिरफ्तार किया गया है।वक्त महिला से जब पूछा गया तो उसने बताया कि घर के आसपास अपने कुत्ता (Dog)नहीं  के साथ टहलने की इजाजत दी गई है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान रह गए।

भैयाजी ये भी देखे –राहुल गांधी ने देखा “जल्लीकट्टु” कहा-तमिल कल्चर खत्म हो जाएगा…ये गलत

जब पुलिस अधिकारियों ने महिला से कहा कि ये आपको कुत्ता (Dog)नहीं, बल्कि उनका पति है तो इस पर महिला ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं दोनों पति पत्नी पुलिस की किसी भी बात को मानने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद पुलिस ने 2400 डॉलर यानी करीब 1.75 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिए। ज्ञात हो कि इससे पहले पिछले साल नवंबर में चेक रिपब्लिक में एक शख्स को अपने सॉफ्ट टॉयज को घुमाते हुए पुलिस ने पकड़ा था।