spot_img

बीजेपी पर कमलनाथ का वार, गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी

HomeNATIONALCOUNTRYबीजेपी पर कमलनाथ का वार, गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब...

भोपाल /मध्यप्रदेश में सियासी धमाशान जोरो पर है। एक तरफ कांग्रेस है कि बीजेपी की गलती गिनाने में लगी है तो दूसरी तरफ भाजपा के लोग हैं जो बड़े बड़े बयानों से ही सुर्खियां बटोर रहे है। पिछले दिनों मुरैना में जहरीली शराब से मौत के बाद कांग्रेस लगातार शिवराज सरकार को निशाने पर ले रही ही। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने ट्विटर से शिवराज पर हल्ला बोल रहे हैं उन्होंने सीएम से यह तक कह दिया है कि क्या उनकी सारी बाते हवा हवाई है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुरैना की घटना पर ट्वीट किया है कि शराब माफियाओं का कहर जारी, उज्जैन में 16 जान लेने के बाद अब मुरैना में शराब माफियाओं ने 10 के करीब लोगों की जान ले ली है। शिवराज जी, शराब माफिया आखिर कब तक यूं ही लोगों की जान लेते रहेंगे। सरकार बीमार लोगों का समुचित इलाज करवाएं और पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद करें।

कमलनाथ ने कहा कि गाड़ दूंगा, टांग दूंगा, लटका दूंगा, सब दिखावटी और गुमराह करने वाली बातें। बीजेपी सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद, सारी कार्रवाई दिखावटी, बड़े माफिया, अभी भी निर्भिक होकर अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। जिन माफियाओं को हमने नेस्तनाबूद किया था वो बीजेपी सरकार आते ही फिर से मैदान में हैं।

भैयाजी ये भी देखे –कोविशील्ड वैक्सीन की पहली खेप पहुंची छत्तीसगढ़, 99 केंद्रों पर 3.33…

वहीं, मुरैना में मौत पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जहरीली शराब पीने से हुई मौतों की घटना बेहद दुखद और पीड़ादायक है। इस मामले में संबंधित थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच के लिए अलग से एक दल भी भेजा जा रहा है। घटना के लिए जिम्मेदार कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।बताते चले कि पिछले दिनों मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 8 लोग गंभीर हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।