spot_img

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक हुए दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी व निज सहायक का निधन, जानिए

HomeNATIONALCOUNTRYकेंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक हुए दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी व निज सहायक का निधन,...

गोवा/ केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की गाड़ी आज कर्नाटका के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। जिसमे उनकी पत्नी के साथ ही उनके निजी सहायक की भी मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि श्रीपद नाइक भी इस हादसे में घायल हुए हैं, लेकिन उनकी स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है। कर्नाटक से गोवा लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। अंकोला में ही प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल पहुंचे गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने देर रात मीडिया से बात करते हुए कहा है कि केंद्रीय मंत्री खतरे से बाहर हैं और उनकी स्वास्थ्य स्थिति स्थिर है। केंद्रीय मंत्री की आज रात दो छोटी सर्जरी की जाएगी फिर वे ठीक हो जायेंगे। इलाज के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है।

ज्ञात हो कि दुर्घटना के बाद श्रीपद नाइक को कर्नाटक के अंकोला से बंबोलिम के गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया.सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार नाइक अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ सुबह येलापुर में स्थित गणपति मंदिर गए थे और वहां पूजा-अर्चना करने के बाद शाम सात बजे के करीब गोकर्ण के लिए रवाना हुए।

एनएच 66 से उनकी गाड़ी गोकर्ण के लिए शॉर्टकट लेने के चक्कर में पतली सड़क पर उतर गई। बताया जा रहा है कि सड़क की स्थिति बहुत खराब थी और ड्राइवर का गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रहा, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि कर्नाटक में एक सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री, श्रीपाद येसो नाइक जी और उनके निजी सचिव की पत्नी की मृत्यु के बारे में जानने के लिए गहरा दुःख हुआ। श्री नाईक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की मेरी कामना है।
भैयाजी ये भी देखे – आईजी का बड़ा फैसला, दो DSP की लगातार शिकायत मिलने…