spot_img

INDvsAUS : भारत के गिरे दो विकेट, लक्ष्य का पीछा करते पुजारा और रहाणे मैदान में..

HomeSPORTSINDvsAUS : भारत के गिरे दो विकेट, लक्ष्य का पीछा करते पुजारा...

सिडनी/भारत और ऑस्ट्रेलिया (INDvsAUS 3rd Test) के बीच तीसरे टेस्ट के चौथे दिन सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के 4थे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 87 ओवर में 312 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए, लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 34 ओवरों में दो विकेट पर 98 रन बनाए।

शुभम गिल और रोहित शर्मा के रूप में दो विकेट का नुकसान भारत को हुआ। वही पुजारा और रहाणे मैदान में टिके हुए है।

भैयाजी ये भी देखें-Viral Video : आसमान की ऊंचाइयों से लगाई छलांग, हासिल किया मुकाम…

नस्लीय टिप्पणी पर मचा बवाल

ज्ञात हो INDvsAUS के तीसरे मैच के दौरान नस्लीय टिपण्णी को लेकर बहुत अधिक बवाल मच गया था, जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने दर्शक दीर्घा से लेकर प्लेयर्स तक की शिकायत की थी।जिसे लेकर भारतीय खिलाड़ियों का गुस्सा जोरो पर है।

क्रिकेटर आश्विन ने इस बात की नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा है की, यह किसी व्यक्ति के परवरिश का नतीजा है .वही मशहूर पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा की- यह बहुत ग़लत है। इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता। इसके खिलाफ सख़्त नियम बनाए जाने चाहिए और सख़्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ऐसी घटनाएं पहले भी होती रही हैं, इसका स्थाई समाधान निकालने की जरूरत है।

पहला और दूसरा Innings

अगर बात करे फर्स्ट करे फर्स्ट इनिंग की तो (INDvsAUS) भारत के गिरे दो विकेट, लक्ष्य का पीछा करते पुजारा और रहाणे मैदान में.. ऑस्ट्रेलिया ने 105.4 ओवर में 338 रन बनाकर आल आउट हो गए। वही भारत पहले इनिंग में 100.4 ओवर में 244 रन पर आल आउट हो गए।

वही अगर बात करे दूसरे पारी (INDvsAUS) की तो 87 ओवर में ऑस्ट्रेलिया ने 312 रन 6 विकेट के नुकसान पर बनाए है। वही दूसरे पारी में भारत ने 34 ओवर में 98 रन 2 विकेट गवा कर मैदान में ठीके हुए है। इस 3rd राउंड में भारत में को जितने के लिए 308 रनो की जरूरत है।

रोहित शर्मा ने 98 बालो पर 52 रन का बनाकर आउट हुए,जिसमे 5 चौके और 1 छक्का शामिल है। शुभम गिल ने 64 गेंदों में 31रन बनाकर पवेलियन लौटे, जिसमे 4 चौके शामिल है।

वही मैदान में चेतेश्वर पुजारा 29 गेंदों में 9 रन बनाकर मैदान में ठीके हुए है, उनका साथ दे रहे अजिंक्य रहने 14 गेंदों में 4 रन बनाकर मैदान में डटे हुए है।