spot_img

अजब गज़ब : गहने नहीं…चुराते थे गैस सिलेंडर, दस भरी हुई टंकी हुई बरामद

HomeCHHATTISGARHअजब गज़ब : गहने नहीं...चुराते थे गैस सिलेंडर, दस भरी हुई टंकी...

राजनांदगांव। राजनांदगांव के अंबागढ़ चौकी में एक अलग तरह का मामला सामने आया है। इस मामले में एक चोर ने गैस सिलेंडर (Gas cylinder) चुराया है।

चोरी की संख्या एक दो नहीं बल्कि 10 नग सिलेंडर है। यह सभी 10 सिलेंडर भरे हुए है, हैरत की बात तो ये है चोर ने ये चोरी कहीं और से नहीं बल्कि भारत गैस गोदाम से की।

भैयाजी ये भी देखे : “प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन” का नरेंद्र मोदी ने किया आग़ाज़, कहा-तैयार है हम

अंबागढ़ चौकी के थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांव कर ने बताया कि प्रार्थी निशा मिश्रा ने इस संबंध में थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें गोदाम से ताला तोड़कर 10 सिलेंडर की चोरी की गई थी। जिस पर जांच करते हुए आसपास के इलाकों में तगड़ी छानबीन की गई।

इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर गैस गोदाम में ही काम करने वाले मुकेश कुमार की फरारी की खबर मिली। इस खबर की तस्दीक करते हुए जब पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि मुकेश भरे हुए गैस सिलेंडर (Gas cylinder) का सौदा करने का ग्राहक खोज रहा है। इसी सूचना पर पुलिस की टीम ने मुकेश को दबोच कर पूछताछ की जिसके बाद चोरी के इस मामले का खुलासा हुआ।

Gas cylinder की दस टंकी बरामद

टीआई रहटगांव कर ने बताया कि आरोपी की निशानदेही से भारत गैस के 10 भरे हुए गैस सिलेंडर जप्त किए गए है। वहीं इस मामले में आरोपी मुकेश के अलावा अखिलेश यादव, सुखचंद यादव, देवेंद्र कौशिक और भूपेंद्र निषाद के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

भैयाजी ये भी देखे : एक्टिविस्ट पर लगे आरोपों पर बोली भाजपा, सरकारी संरक्षण में ठगी का कारोबार…

जिसके बाद 10 सिलेंडरों में से इन पांचों ने आपस में बंटवारा कर भरे हुए गैस सिलेंडरों को अपने अपने घर ले जाकर छोड़ दिया था और उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे।