spot_img

अस्पताल से छूटे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, इस दोस्त को कहा “थैंक्स…”

HomeSPORTSअस्पताल से छूटे बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, इस दोस्त को कहा "थैंक्स..."

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए। अस्पताल से बाहर आने के बाद सौरव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि “मैं बिल्कुल ठीक हूं।”

गांगुली ने अपने इलाज़ के लिए वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टर्स और मेडिकल टीम का भी धन्यवाद किया।

भैयाजी ये भी पढ़े : पीएम मोदी ने रेवाड़ी-मदार रेलखंड का किया लोकार्पण, कहा-“तेज विकास का कॉरिडोर”

उन्होंने कहा कि “मैं ईलाज के लिए अस्पताल के डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। उम्मीद है कि मैं जल्दी उड़ान भर सकूंगा।”

गौरतलब है कि बीते शनिवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव (Sourav Ganguly) को जिम में एक्सरसाइज़ करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई।

सौरव की देखरेख के लिए अस्पताल ने नौ सदस्यीय डॉक्टरों की एक टीम बनाई थी। जो हर स्तर पर उनका ख्याल रख रही थी। उनके डिस्चार्ज होने के बाद अस्पताल की तरफ से कहा गया है कि “ईलाज करने वाले डॉक्टर उनके स्वास्थ पर निगरानी रख रहे है। समय-समय पर घर पर भी उन्हें उपयुक्त ईलाज मुहैया कराएंगे।”

Sourav Ganguly ने दोस्त को कहा थैंक्स

सौरव गांगुली ने अपने बचपन के दोस्त जॉयदीप को थैंक्स कहा है। उन्होंने जॉयदीप को इस मुश्किल समय में साथ खड़े रहने के लिए आभार जताया।

भैयाजी ये भी पढ़े : अनुष्का शर्मा की प्राइवेट फोटो हुई वायरल,पब्लिकेशन हॉउस को दी चेतावनी, देखिये

गांगुली ने अपने इंस्ट्राग्राम प्रोफ़ाइल पर लिखा “तुमने बीते पांच दिनों में जो मेरे लिए किया है वो मैं कभी नहीं भूलूंगा..मैं तुम्हें 40 साल से जानता हूं और अब यह परिवार से ज्यादा हो गया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)