spot_img

डॉ रमन की शायरी, “तुम्हे ही भुगतना पड़ेगा” कांग्रेस बोली-ये प्रैक्टिशनर शायर…

HomeCHHATTISGARHडॉ रमन की शायरी, "तुम्हे ही भुगतना पड़ेगा" कांग्रेस बोली-ये प्रैक्टिशनर शायर...

रायपुर। धान खरीदी के मामलें में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने सरकार पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि “वादा तुम्हारा था तो निभाना भी तुम्हें पड़ेगा, अथक मेहनत से उपजा धान क्या यूं ही सड़ेगा।”

रमन के इस बयान पर कांग्रेस ने तीखा पलटवार किया है। कांग्रेस की ऑफिशियल ट्वीटर एकाउंट से रमन को प्रैक्टिशनर शायर कहा गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : महापौर एज़ाज़ ढेबर ने रखा साल भर का ब्यौरा, बताई 2021 की प्लानिंग…

इसके आलावा रमन (Dr. Raman Singh) के इस शायराना अंदाज़ पर सूबे की सरकार में कृषि मंत्री ने भी पलटवार किया। मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि ” रमन बताएं कौन सा वादा उन्होंने पूरा किया।”

दरअसल ये तल्खी बारदानों की कमी और धान के उठाव रुकने की वज़ह से खरीदी केंद्रों में बंद हो रही खरीदी के बाअद बढ़ती जा रही है।

प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस के बीच धान खरीदी के मामलों में लगातार जुबानी जंग ज़ारी है। वहीँ किसान भी प्रदेश के कई केंद्रों में बंद हुई खरीदी से परेशान होने के बाद सड़क पर उतर आए है।

डॉ रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट करते लिखा “न बहाना चलेगा न कोई चालाकी काम आएगी, 2500 क्विंटल का वादा अब तुम्हें निभाना पड़ेगा।
अन्नदाताओं से जो छल कपट किया है तुमने, अब उसका फल भी तुम्हे ही भुगतना पड़ेगा।”

इधर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के ट्वीटर से भी रमन पर हमला बोला गया। ट्वीट का जवाब देते हुए कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से लिखा गया “ये प्रैक्टिशनर शायर हैं।”

रमन के इस ट्वीटर पर सूबे के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने तीखा पलटवार किया है। चौबे ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि “डॉ रमन सिंह बताएं किसानों से किया कौन सा वादा उन्होंने पूरा किया।”

उन्होंने कहा कि रमन सिंह ने कहा था 270 रुपए बोनस देंगे, लेकिन नहीं दिया। 21 सौ रुपए समर्थन मूल्य में धान की खरीदी करेंगे लेकिन नहीं किया। कृषि मंत्री ने कहा है कि रमन सिंह को पहले अपने वादों पर पलट कर देखना चाहिए, उसके बाद इस तरह की बात कहनी चाहिए।”