spot_img

भाजपा में रायपुर संभाग की अहम बैठक, कार्यकर्त्ता पदाधिकारी होंगे शामिल…

HomeCHHATTISGARHभाजपा में रायपुर संभाग की अहम बैठक, कार्यकर्त्ता पदाधिकारी होंगे शामिल...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के रायपुर संभाग की एक एहम बैठक बुधवार को एकात्म परिसर में बुलाए गई है। इस बैठक में रायपुर संभाग कमेटी ने संभाग के तमाम जिला अध्यक्ष, जिला महामंत्री और जिला पदाधिकारियों को बुलाया है।

इस बैठक में संभागीय गतिविधियों और पार्टी की आगामी कार्यक्रमों पार विस्तृत चर्चा होगी। संभाग वार जिम्मेदारी तय होने के बाद पहली दफा ये बैठक आहूत की जा रही है। इस लिहाज़ से सभी पदाधिकारी मिलकर पार्टी प्रभारी और शीर्ष नेतृत्व के मुताबिक आगामी रणनीति तैयार करेंगे। इस बैठक में संभाग के पूर्व मंत्री और विधायक भी मौजूद रहेंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में भाजपा ने रायपुर के सभी चार विधानसभा के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम भी रखा था। भाजपा के अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर के दो चरणों में हाल ही में आयोजन राजधानी में किया था। 27 दिसंबर तक चलने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में रायपुर के 4 विधानसभा के सभी मंडलों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का प्रशिक्षण शिविर आहूत किया गया था। इस प्रशिक्षण शिविर में प्रत्येक विधानसभा के लिए 2 दिन का सत्र आहूत किया गया।

 

10 सत्रों में कार्यकर्ताओं को देश के इतिहास से लेकर वर्तमान परिदृश्य में पार्टी की रीति नीति और विचारधारा के बारे में बताया गया था। इसके साथ ही भाजपा की राज्य के विकास में भूमिका, आत्मनिर्भर भारत का संकल्प, कार्यकर्ताओं का विकास, व्यक्तित्व का विकास समेत तमाम विषयों पर प्रशिक्षण दिया गया।