spot_img

Video : प्रवर्तन निदेशालय की नोटिस पर भड़के संजय राऊत, कहा-मैं नंगा आदमी हूँ…

HomeNATIONALVideo : प्रवर्तन निदेशालय की नोटिस पर भड़के संजय राऊत, कहा-मैं नंगा...

मुंबई। शिवसेना के संजय राउत की पत्नी को मिली प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के नोटिस पर राउत ने भाजपा के लिए आँखे तरेरी है। इस मामलें में उन्होंने बयान देते यहाँ तक कह दिया “आप मुझसे पंगा मत लेना। मै देखता हूँ…मैं नंगा आदमी हूं, मैं शिवसैनिक हूँ बालासाहेब ठाकरे का।”

भैयाजी ये भी पढ़े : INDvsAUS 2nd Test : तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक और मज़बूत हुई टीम इंडिया

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उनके पास भाजपा की एक फाइल है, जिसमें 121 नाम हैं और वह जल्द ही इसे प्रवर्तन निदेशालय को सौंप देंगे। उन्होंने कहा, “ऐसे कई नाम हैं जिन पर ईडी को पांच साल तक काम करना होगा।”

संजय राउत अपनी पत्नी को प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की नोटिस मिलने के बाद कहा कि “राजनीतिक लड़ाई आमने-सामने लड़ी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “मैंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की है और शिवसेना उन्हें अपने तरीके से जवाब देगी। उन्होंने मुझसे कहा है की घबराने की जरूरत नहीं है।”

राउत ने आगे कहा कि “प्रवर्तन निदेशालय सीबीआई (केंद्रीय जांच ब्यूरो) या आयकर विभाग का महत्व कम हो रहा है। इससे पहले, जब इस एजेंसी ने कोई कार्रवाई की, तो ऐसा लगा कि कुछ गंभीर था, लेकिन पिछले कुछ सालों से, यह कार्रवाई से लगता है जैसे कोई राजनीतिक दल अपना गुस्सा निकाल रहा है।”

Enforcement Directorate ने ज़ारी किया था समन

गौरतलब है कि संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को 29 दिसंबर को प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई कार्यालय में अधिकारियों से मिलना है। एजेंसी इस मामले में वर्षा राउत और प्रवीण राउत के बीच कथित वित्तीय लेनदेन की जांच कर रही है।

जिसके लिए वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ के लिए समन ज़ारी कर बुलाया है। जिसमें पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी बैंक में एक कथित ऋण धोखाधड़ी शामिल है।