spot_img

न्यू ईयर सेलिब्रेशन : शराब पीकर चलाई गाडी तो होगी जप्त, नहीं बजेंगे डीजे और…

HomeCHHATTISGARHन्यू ईयर सेलिब्रेशन : शराब पीकर चलाई गाडी तो होगी जप्त, नहीं...

रायपुर। साल 2021 का वेलकम (New Year Celebration) करने के लिए रायपुराइट्स की पार्टी पर पुलिसिया पहरा होगा। इसके आलावा जिला प्रशासन ने भी कोरोना की तगड़ी गाइडलाइन ज़ारी की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Viral Video : हार्टअटैक के बाद रेमो डिसूजा का रोमांटिक डांस हुआ वायरल…

लिहाज़ा शहर के अंदर होने वाले न्यू ईयर सेलिब्रेशन (New Year Celebration) फ़ीका फ़ीका सा होगा। गनीमत ये है कि शहर के अंदर कुछ पाबंदियों के साथ आयोजन की अनुमति दी गई है।

नए साल के दौरान शराब पीकर रफ़ ड्राइविंग की शिकायतें हर साल मिलती है। इन्हे रोकने के लिए रायपुर पुलिस ने अब ऐसे चालकों के खिलाफ तगड़ी कार्यवाही का मन बनाया है।

शराब पीकर गाड़ी ड्राइव करने वाले, बाईक में स्टंट करने वालों के लिए पुलिस फिक्स पॉइंट बनाकर रखने की तैयारी कर रही हैं। जिससे ऐसे लोगो पर लगाम कसी जा सके।

शराब पीकर गाडी चलाने और रफ़ ड्राइविंग के लिए गाड़ियों को जप्त कर उसे कोर्ट में पेश करेगी। इसके आलावा शहर भर के अलग अलग चौक चौराहों की मॉनेटरिंग भी ITMS से की जाएगी।

New Year Celebration : नहीं बजेंगे डीजे, स्टेज भी नदारद

इधर रायपुर कलेक्टर ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए न्यू ईयर पार्टी (New Year Celebration) की गाइडलाईन ज़ारी है। जिसके तहत सभी कार्यक्रम इनडोर होंगे।

वहा सिटिंग कैपिसिटी से 50 फीसदी या अधिकतम 200 लोगो की अनुमति दी है। मास्क, सेनेटाइजर, ग्लब्स जैसे सुरक्षा उपायों को भी अनिवार्य किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : INDvsAUS Test : पहले दिन मज़बूत रहा भारत, बुमराह अश्विन और सिराज का जलवा

कार्यक्रम के दौरान आयोजन परिसर में सीसीटीवी को भी अनिवार्य किया गया हैं। इसके साथ ही बगैर डीजे और स्टेज के आयोजन की अनुमति दी है। न्यू ईयर पार्टी रात 12.30 बजे तक खत्म करने भी कहा गया है।