spot_img

अमित शाह पूर्वोत्तर के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे असम, मोदी की तारीफ में बांधे पुल

HomeNATIONALCOUNTRYअमित शाह पूर्वोत्तर के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे असम, मोदी की...

असम /केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लगातार अपने दौरे पर है जिसके चलते वे आज पूर्वोत्तर के 2 दिवसीय दौरे पर असम पहुंचे हैं। बता दे कि शाह शुक्रवार देर रात गुवाहाटी पहुंचे, जहां असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने एयरपोर्ट में उनका स्वागत किया `।

पूर्वोत्तर लोकतांत्रिक गठबंधन के संयोजक हिमंत विश्व सरमा ने जानकारी दी है कि असम की अपनी यात्रा के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता शाह राज्य पार्टी कोर समिति और बोडोलैंड प्रादेशिक परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों से मुलाकात करेंगे।

सरमा ने बताया कि यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल-भाजपा-गण सुरक्षा पार्टी गठबंधन का 23 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी उनसे कई मुद्दों पर चर्चा करेगा। असम में शाह के आधिकारिक कार्यक्रम में मध्य असम के बाताद्रव में वैष्णव संत श्रीमंत शंकरदेव के जन्मस्थान के सौंदर्यीकरण कार्यक्रम की आधारशिला रखना शामिल है।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से पूर्वोत्तर (असम और मणिपुर) के दौर पर हैं।

अमित शाह ने जनता को गिनाये बीजेपी के फायदे

इस दौरान अमित शाह ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे आज बहुत आनंद है कि श्रीमंत शंकरदेव का जो जन्मस्थान था, वो घुसपैठियों ने कब्जाया हुआ था। उसे खाली करके आज शंकर देव की महान स्मृति को चीर काल तक स्थायी करने का काम हेमंत बिस्वा शर्मा और हमारे मुख्यमंत्री जी करने जा रहे। पूर्वी भारत में कभी आंदोलन और हिंसा हुआ करती थी। अलग-अलग समूह हाथ में हथियार लिये दिखते थे, आज वो सारे मुख्यधारा के साथ जुड़े दिखते हैं। एक बहुत बड़े परिवर्तन की शुरुआत नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हुई है। मोदी जी ने पूर्वाेत्तर के विकास को केंद्र में रखकर 6 साल तक सरकार चलाई है, आगे भी हमारी सरकार पूर्वाेत्तर की सेवा करती रहेगी। 5 साल में कभी-कभी कोई प्रधानमंत्री पूर्वाेत्तर आ जाए तो आए जाए, मोदी जी ने 6 साल में 30 बार पूर्वाेत्तर का दौरा किया और हर बार तोहफा लेकर आये।