spot_img

शराब की लत से बाहर आई अभिनेत्री ने सेलिब्रेट किया संयम के 4 साल

HomeENTERTAINMENTशराब की लत से बाहर आई अभिनेत्री ने सेलिब्रेट किया संयम के...

मुंबई /एक तरफ हाई प्रोफ़ाइल लाइफ में शराब अब आम हो गई है तो दूसरी तरफ बॉलीवुड के कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो  नशे से उबरना चाह रहे हैं। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं पूजा भट्ट जिन्होंने आज खुलकर अपनी पीने की आदत पर सोशल मीडिया में अपनी बात रखी है।

 

ज्ञात हो कि शराब को लिखकर देश भर में कई तरह के अभियान चलाए गए है। इस बीच खबर मिली है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट ने अपनी शराब की लत से छुटकारा पाने की चौथी सालगिरह मनाई है इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वे जीवन के प्रति आभारी हैं। जिसने उन्हें शराब को छोड़ने में मदद की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

 

बता दें कि पूजा एक समय शराब कि इतनी आदि हो गई थी कि उन्हें उसके बगैर जीना मुश्किल सा लगने लगा था। लेकिन अपने प्रण के ठीक चार साल बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लिखा है यह पुरानी जीवनशैली त्यागने की सालगिरह है.एक समय था जब मैं शहर में समय व्यतीत करती थी। जब मेरे पास गुलाबी शैम्पेन, माल्ट और शहर की भीड़ होती थी. अब यह गुलाबी आसमान और शहरों से दूर एकांत सड़के हैं जो मुझे आगे बढ़ने प्रेरित करती हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

शराब से शुरू होता था दिन

ज्ञात हो कि एक समय था जब पूजा शराब की लत से परेशान थी स्थिति यह होती थी कि शूटिंग प्लेस से लेकर आम जिंदगी तक वे सिर्फ शराब में डूबी नज़र आती थी। इस बीच उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कहा था कि वह इस लत से बाहर आना चाहती हैं.ज्ञात हो कि पूजा ने ट्वीट किया है संयम के 4 साल।