spot_img

GaZa :अभिनेत्री गौहर खान की शादी की रस्में शुरू, जानिए जैद के साथ की प्रेम कहानी

HomeENTERTAINMENTGaZa :अभिनेत्री गौहर खान की शादी की रस्में शुरू, जानिए जैद के...

मुंबई /बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी करने जा रही है। इस बीच निकाह से पहले चिक्सा की रस्म के दौरान गौहर खान अपने मंगेतर के साथ जश्न में डूबी दिखाई दे रही हैबता दे कि इस लव बर्डस GaZa का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे दुल्हनिया गौहर खान और दूल्हे राजा जैद दरबार सबसे डांस करते दिखाई दे रहे है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

सेलिब्रिटी वेडिंग की तरह गौहर और जैद के नाम के इनिशियल्स जोड़कर इनकी शादी को GaZa (गाजा) नाम दिया है. जैद और गैहर दोनों ने ही चिक्सा की रस्म की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इसके साथ ही तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस रस्म की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों में गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीरों का कैप्शन दोनों का सेम है. दोनों ने लिखा- ‘जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ, तब बैटर हाफ बना. हमारे सबसे सुंदर पल. अलहमदुल्लिलाह. गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

बता दें कि गौहर खान ने इस दौरान गुलाबी और पीले रंग के लहंगे के साथ एक हल्के पीले रंग का ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने एक भारी दुपट्टे के साथ पेयर किया और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक मंगा टेका लगाया. वहीं, दूसरी ओर, जैद ने सफेद पाजामा के साथ पीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए.मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में GaZa निकाह करने वाले हैं. इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)