spot_img

पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने राष्ट्रपति ट्रम्प पर लगाए यौन शोषण के आरोप, डोनाल्ड ने दिया जवाब

HomeINTERNATIONALGLOBALपूर्व मॉडल एमी डोरिस ने राष्ट्रपति ट्रम्प पर लगाए यौन शोषण ...

अमेरिका /अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर अभिनेत्री और पूर्व मॉडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। फेमस मॉडल एमी डोरिस ने लंदन के एक अख़बार में अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि 1997 में एक टूर्नमेंट के दौरान वह न्यूयार्क गई थी उस वक्त ट्रम्प बतौर बिजनेसमैन स्टेज पर उपस्थित थे उस वक्त उन्होंने मेरे यौन शोषण किया था।
भैयाजी ये भी देखे –प्रेमी की बाहों में बेटी को देख खौला खून पिता का, कर डाली हत्या,जानिए ?


पूर्व मॉडल एमी डोरिस ने इस बात के साबुत कुछ पेपर की कटिंग के साथ दिए हैं और बताया है कि 5 सितम्बर 1997 को टूनार्मेंट देखने के लिए न्यूयार्क गई थी। उस दौरान उनके साथ डोनाल्ड ट्रंप भी बैठे थे और उन्होंने मेरे अंगो को गलत तरीके से ना सिर्फ छुआ बल्कि उन्होंने मेरा यौन शोषण भी किया।
भैयाजी ये भी देखे –अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पहुंची हाईकोर्ट, मीडिया के खिलाफ लगायी याचिका,जानिए

वैसे बता दे की एमी डोरिस की इस बात से ट्रंप ने इंकार किया है। यहां ये गौर करने वाली बात है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर इससे पहले भी 15 महिलाओं ने यौन उत्तपीड़न का आरोप लगाया था जिसमे से कईं मामले सालोपुराने थे। हालांकि ट्रंप ने इन आरोपों को निराधार बताया है और ऐसे आरोप लगाने वाली महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कहि है।

 

बता दे कि डोरिस की इस समय दो बेटियां हैं, उसका कहना है, “अब मेरी बेटियों की उम्र 13 साल हो गई है और मैं उन्हें यह बताना चाहती हूं कि अपने साथ किसी को भी ऐसा कार्य करने की अनुमति नहीं दो जिस कार्य को आप पसंद नहीं करते हो। मैं अब अपनी बेटियों की रोल मॉडल बनना चाहूंगी और उन्हें यह बताना चाहती हूं कि मैंने इस मामले में चुप्पी नहीं साधनी चाहिए।