spot_img

Big News : जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़, दो ने किया सरेंडर

HomeNATIONALCRIMEBig News : जम्मू कश्मीर में आतंकी मुठभेड़, दो ने किया सरेंडर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में मंगलवार की तड़के सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर मिली है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को सफलता मिली है।

मुठभेड़ में दो आतंकवादियों के सरेंडर किए जाने की सुचना मिली है। ये पूरा मामला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले का बताया जा रहा है।

श्रीनगर (Jammu Kashmir) पुलिस के अधिकारीयों ने इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना सुरक्षाबल को मिली थी। जिसकी तस्दीक करने पर सुचना सही पाई गई।

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के तोंगदोनू में आतंकियों का लोकेशन ट्रेस हुआ जैसे ही सुरक्षाबलों की टुकड़ी उनकी तरफ बढ़ी वैसे ही आतंकियों की तरफ से गोलीबारी की कोशिश की।

जिसके बाद पुरे इलाके का घेराव कर एक ऑपरेशन चलाया गया। आतंकवादियों के परिवारों ने उनसे अपने हथियार रखने और आत्मसमर्पण करने की अपील की।

जानकारी के मुताबिक जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में ये दोनों आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे, जिन्होंने पुलिस और सुरक्षाबलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इन दोनों के कब्ज़े से दो पिस्तौल और गोला-बारूद सहित कुछ आपत्तिजनक दस्तावेज़ बरामद हुए।