spot_img

Big Breaking : पंडरी कपड़ा मार्केट में भीषण आग, लाखों का माल राख़

HomeCHHATTISGARHBig Breaking : पंडरी कपड़ा मार्केट में भीषण आग, लाखों का माल...

रायपुर। राजधानी रायपुर के पंडरी कपड़ा मार्केट (Pandari Cloth Market) में भीषण आगजनी हुई है। गुरुवार को पंडरी कपड़ा मार्केट के गुरु नानक साड़ी में यह आगजनी की घटना हुई है।

भैयाजी ये भी देखे : Cabinet Breaking : निगम की खाली ज़मीन पर “सिटी डायग्नोस्टिक सेंटर योजना”

पंडरी कपड़ा मार्केट (Pandari Cloth Market) स्थित गुरु नानक साड़ी में गुरुवार की दोपहर अचानक ही आग की लपटे सामने आई। जिसके बाद देखते ही देखते पूरी दूकान में आग फ़ैल गई। इस आगजनी में लाखों रुपए की साड़ियां और कपडे जलकर राख हो गए है।

Pandari Cloth Market
Pandari Cloth Market

इसके आलावा दूकान के फ़र्नीचर समेत अन्य सामान भी आग की लपटों में आ कर राख हो गए है। राहत की बात ये रही की इस आगजनी की घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। बड़ी मशक्क्त के बाद फ़ायर फाइटर्स में इस आग पर काबू पाया है।

इधर पंडरी कपड़ा मार्केट (Pandari Cloth Market) में आगजनी की ख़बर मिलते ही छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के चेयरमेन योगेश अग्रवाल वहां पहुंचे। उन्होंने वहां पहुंचकर व्यापारी से घटना की जानकारी ली है। उनके साथ चेंबर के अन्य पदाधिकारी जिसमें सरल मोदी,चंदर विधानी, निकेश बरडिया, अरविंद जैन, लोकेश जैन, आशीष जैन, विनोद पाहवा समेत अन्य भी मौजूद रहे।

Pandari Cloth Market
Pandari Cloth Market

Pandari Cloth Market में हड़कंप

इधर पंडरी कपड़ा मार्केट में हुई इस आगजनी की घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मचा हुआ है। घंटों की मशक्कत के बाद इस आगजनी में फायर ब्रिगेड की टीम ने काबू पाया है।

भैयाजी ये भी देखे : ओडिशा से गांजा ख़रीद कर बिहार में करता था धंधा, रायपुर में गिरफ़्तार…

मिली जानकारी के मुताबिक आग क्यों लगी और किस तरह फैली ? इसकी अब तक पुष्टि नहीं हुई है। शुरुआती दौर पर यह आगजनी की घटना शॉर्ट सर्किट होने की वजह से होना बताया जा रहा है।