spot_img

Breaking : BJP प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी का मंत्र, मिशन 2023 और 2024 के लिए जुटे…

HomeCHHATTISGARHBreaking : BJP प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी का मंत्र, मिशन 2023 और 2024 के...

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने सांसदों, विधायकों व पूर्व विधायकों, विधायक प्रत्याशी 2018 को संबोधित करते हुए कहा है कि हम सबको मिशन-2023 “विजय छत्तीसगढ़” और मिशन-2024 “भारत विजय” के लिए एक साथ जुटना होगा।

भैयाजी ये भी पढ़े : भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कहा-दोगला है भारतीय जनता पार्टी के लोग…

छत्तीसगढ़ में हमने सत्ता में रहते मानव कल्याण के लिए अनुकरणीय कार्य किया है, इसी भाव के साथ हमें और भी मजबूती से संगठन के आधार को मजबूत करके “विजय छत्तीसगढ़” के लक्ष्य के लिए अभी से कार्ययोजना बनानी होगी।

पुरंदेश्वरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति की दिशा में गतिमान है, हमें समाज में अंत्योदय के स्थापना के लिये हमेशा की तरह सक्रिय रहना होगा।

उन्होंने कहा कि मिशन-2024 के लिए केन्द्र की विकास योजना को धुरी बनाकर जुट जाना होगा। जिन क्षेत्रों में हमारा प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा है, वहां हमें और मज़बूती से कार्य करने की ज़रूरत है।

BJP का एक एक कार्यकर्त्ता महत्वपूर्ण-नितिन

इधर BJP प्रदेश सहप्रभारी व विधायक नितिन नवीन ने कहा कि हमारे लिए एक-एक कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। कार्यकर्ता के कर्मयोग और परिश्रम से फिर से छत्तीसगढ़ हमारी सत्ता में वापसी होगी, जिसके लिए एक-एक कार्यकर्ता को अभी से अपने क्षेत्र में जुटना होगा। हम सबकी शक्ति हमारे कार्यकर्ता व हमारा वैचारिक आधार है, जो हमें हर परिस्थितियों में काम करने के लिए प्रेरित करता है।

तीन सत्रों की बैठकों में टटोली नब्ज़

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी और सहप्रभारी व विधायक नितिन नवीन ने पार्टी के तमाम नेताओं की तीन सत्रों में बैठक ली है।

आयोजित इस बैठक में पहले सत्र में प्रदेश के सांसदों की बैठक हुई, दूसरे सत्र में विधायक व भाजपा विधायक प्रत्याशी 2018 की बैठक हुई। तीसरे सत्र भाजपा के पूर्व सांसदों की बैठक को प्रदेश प्रभारी व सहप्रभारी ने सम्बोधित किया। बैठक के दूसरे दिन प्रदेश व महामंत्रियों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई थी।