spot_img

ISL 2020 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुंबई सिटी एफसी की भिड़ंत

HomeSPORTSISL 2020 : नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुंबई सिटी एफसी की भिड़ंत

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन में आज नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुंबई सिटी एफसी की टीमें आमने सामने होंगी। ये मैच वास्कोडिगामा के तिलक मैदान स्टेडियम में होगा। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और मुंबई सिटी एफसी दोनों ही इंडियन सुपर लीग (ISL) में अपनी पहली जीत दर्ज़ करना चाहेंगे।

भैयाजी ये भी पढ़े : INDvsAUS : स्टीव स्मिथ बन सकते है भारतीय खिलाडियों के लिए सरदर्द

दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों को आक्रामक फुटबाल खेलना पंसद है। ये कहा जा सकता है के आज इंडियन सुपर लीग (ISL) का मुकाबला भी पूरी तरह से हाईवोल्टेज होगा।

ISL 2020 में नया अवतार

ISL के छठे सीजन में नौवें स्थान के साथ लीग का समापन करने वाली नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की पूरी टीम का रि-फॉर्मेशन हुआ है। टीम में इस बार युवा भारतीय प्रतिभाओं के साथ-साथ बेहतरीन विदेशी खिलाड़ियों को भी मौका मिला है। जो कि हाइलैंडर्स को टॉप फ़ाइव में पहुंचाने में मदद कर सकता है। हाईलैंडर्स की टीम अब तक केवल एक ही बार प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है।

भैयाजी ये भी पढ़े : IND VS ENG : अगले साल इंग्लैंड के साथ टेस्ट सीरीज़ खेलेगी टीम इंडिया

टीम फिलहाल पिछले 14 मैचों में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। इन 14 मैचों में उसने छह ड्रॉ खेले हैं, जबकि आठ हारे हैं। इस बीच मुंबई सिटी भी इस सीजन में जीत से अपनी शुरुआत करना चाहेगी। लोबेरा पिछले तीन साल से एफसी गोवा के साथ थे, लेकिन इस बार वह लीग में मुंबई सिटी की जर्सी में दिखेंगे।