spot_img

कलेक्टर के निर्देश, 18 साल वाले छात्रों का नाम वोटर लिस्ट में जोड़े…

HomeCHHATTISGARHBASTARकलेक्टर के निर्देश, 18 साल वाले छात्रों का नाम वोटर लिस्ट में...

कांकेर। स्वीप के नोडल अधिकारियों और कॉलेज के प्राचार्यो की बैठक लेकर कलेक्टर डॉ.प्रियंका शुक्ला ने कहा कि महाविद्यालय में अध्ययनरत 18 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के सभी युवक-युवतियों का मतदाता सूची में नाम जुड़वाना सुनिश्चित करें।

भैयाजी ये भी देखे : छत्तीसगढ़ अचीवर्स अवार्ड 2023 : योगेश अग्रवाल समेत कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों…

उन्होंने कहा कि स्नातक स्तर के नव प्रवेश विद्यार्थियों का आयु 18 वर्ष या उससे अधिक हैं उन्हें मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए शत-प्रतिशत अभियान चलाया जाएगा, जिसमें महाविद्यालय स्तर के प्रत्येक कक्षा में दो विद्यार्थी को नोडल बनाकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने का कार्य करने के लिए निर्देशित किया गया।

उन्होंने कहा कि राशन दुकान, पंचायत भवनों और खाद गोदामों में पांपलेट चस्पा करें, जिससे शत प्रतिशत लोगों का नाम जोड़ा जा सके। कलेक्टर डॉ.प्रियंका शुक्ला ने जिले के सभी महाविद्यालयों से उपस्थित प्राचार्यो को निर्देशित करते हुए कहा कि विद्यार्थियों का रेडक्रास में पंजीयन कराएं ताकि रेडक्रास से मिलने वाली सुविधाएं उपलब्ध हो सकते।

भैयाजी ये भी देखे : बड़ी ख़बर : जनसंपर्क विभाग में 9 असफरों के तबादले, उप…

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुमित अग्रवाल, एसडीएम चारामा राकेश गोलछा, भानुप्रतापपुर प्रतीक जैन, कांकेर धनंजय नेताम, अंतागढ़ विश्वास कुमार, पखांजूर मनीष साहू, जिला शिक्षा अधिकारी भुवन जैन सहित सभी कॉलेजों के प्राचार्य उपस्थित थे।