spot_img

सहवाग ने कहा, नंबर 3 पर स्थाई रूप से बैटिंग कर सकते हैं सूर्यकुमार

HomeSPORTSसहवाग ने कहा, नंबर 3 पर स्थाई रूप से बैटिंग कर सकते...

मुंबई। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने गति और स्पिन के खिलाफ अपनी प्रतिभा के कारण मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मुंबई के लिए नंबर तीन पर स्थायी बल्लेबाज बनाए जाने का समर्थन किया है। IPL 2023 के एक महत्वपूर्ण मैच में, पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस और नवागंतुक लखनऊ सुपर जायंट्स मंगलवार शाम लखनऊ में एक-दूसरे से भिड़ेंगे, क्योंकि उनका लक्ष्य प्लेऑफ बर्थ बुक करने की दिशा में एक कदम और करीब पहुंचना है।

भैयाजी ये भी देखें : देसी लड़की होने का पूरा आनंद लेती हैं एक्ट्रेस सारा अली खान

अपने लेट ब्लूमर्स टैग के साथ रहते हुए, एमआई ने IPL 2023 के दूसरे भाग में गति पकड़ी और उनकी बाजीगरी जारी है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने अपने पिछले पांच मैचों में से चार में जीत हासिल की है और आज रात लखनऊ में दो महत्वपूर्ण अंक हासिल करने का लक्ष्य रखेगी।

एक टीवी शो पर सहवाग ने कहा, स्काई मुंबई इंडियंस के लिए स्थायी नंबर 3 हो सकते हैं क्योंकि वह गति और स्पिन के अच्छे खिलाड़ी हैं। इस बीच, भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह का मानना है कि मुंबई इंडियंस लीग चरण के अंत में शीर्ष दो में बहुत अच्छी तरह से समाप्त हो सकती है और अपनी छठी आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए खुद को एक अतिरिक्त मौका दे सकती है।

हरभजन ने कहा, मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर साबित कर दिया है, यह एक चैंपियन टीम है और यह जानती है कि कैसे मजबूती से वापस आना है। प्रतियोगिता के पहले चरण में हारने के बाद लोग इस एमआई की गिनती नहीं कर रहे थे, लेकिन एक बार जब यह जीतने वाला ट्रैक पर वापस आ गयी, तो फिर इसे रोकना मुश्किल हो गया।

भैयाजी ये भी देखें : अजूनी फेम आयुषी खुराना ने गर्मियों के लिए शेयर किए हाइड्रेशन टिप्स

यह लीग चरण को शीर्ष दो में भी समाप्त कर सकती है। उन्होंने कहा, अगर एमआई बाकी बचे दो गेम जीतती है, तो उसके 18 अंक हो जाएंगे। जीटी के पहले से ही 18 अंक हैं और एमआई को छोड़कर कोई अन्य टीम अब 18 अंक हासिल नहीं कर पाएगी।