spot_img

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की पायलट वाहन पलटी, एक की मौत, तीन घायल

HomeCHHATTISGARHभाजपा प्रदेश अध्यक्ष के काफिले की पायलट वाहन पलटी, एक की मौत,...

अंबिकापुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव (ARUN SAW) अंबिकापुर में आज से हो रहे भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए बिलासपुर से सड़क मार्ग से अंबिकापुर जा रहे थे। उनके काफिले में शामिल पायलट वाहन की गति तेज थी।

भैयाजी ये भी देखें : सरगुजा में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

उदयपुर नर्सरी के समीप चालक का वाहन पर से नियंत्रण हट गया (ARUN SAW) तेज गति की पायलट वाहन सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दौरान वाहन के पलटने से प्रधान आरक्षक की मौत हो गई, जबकि तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। उन्हें देर रात को ही उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अंबिकापुर अस्पताल में शिफ्ट करा दिया गया है। घटनास्थल से उठाकर उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया यह जांच के बाद चिकित्सकों ने प्रधान आरक्षक रविशंकर (55) को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में पुलिसकर्मी रामदेव (44), प्रदीप (29) और अनिल पैकरा (32) को भी चोटें आई हैं।

घायलों के उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी मौजूद रहे। इस घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव (ARUN SAW) ने दुख व्यक्त किया है। अस्पताल में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष अरुण साव, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, एसडीओपी अखिलेश कौशिक, थाना प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र नाथ दुबे उपस्थित रहे। बता दें कि आज से अंबिकापुर में भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है इसी बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सड़क मार्ग से बिलासपुर से अंबिकापुर आ रहे थे। उसी दौरान यह हादसा हुआ है।