spot_img

IND vs NZ : रोहित, विराट को आराम, पृथ्वी शॉ खेलेंगे T20 मैच…

HomeNATIONALIND vs NZ : रोहित, विराट को आराम, पृथ्वी शॉ खेलेंगे T20...

मुंबई। भारत और न्यूज़ीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ होने वाले टी20 मैच के लिए टीम में पृथ्वी शॉ को लिया गया है। खेल में वापसी करने वाले पृथ्वी शॉ ने उन्हें मिलने वाले बधाई संदेश दिखाए हैं। जुलाई 2021 में आखिरी बार भारत के लिए खेलने वाले पृथ्वी शॉ की टी20 अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है।

भैयाजी ये भी देखें : श्रुति हासन ने मेंटल हेल्थ नहीं बुखार की वज़ह से नहीं गई थी…

शॉ ने इस ह़फ्ते रणजी ट्रॉफी में असम के विरुद्ध 383 गेंदों पर 379 रन बनाकर अपनी प्रतिभा का परिचय दिया था। यह रणजी ट्रॉफी इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है।

भारत ने घर पर न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के विरुद्ध होने वाली टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा है।

टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या करेंगे। के एल राहुल और अक्षर पटेल तो टी20 के अलावा वनडे दल का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि बीसीसीआई ने अपनी प्रेस रिलीज में बताया कि IND vs NZ के मैच में इन दोनों खिलाड़ियों को पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण छुट्टी दी गई है।

लेकिन रोहित और कोहली की अनुपस्थिति का कोई कारण नहीं बताया गया है। नतीजतन पिछले दो टी20 विश्व कप में खेलने वाला भारतीय शीर्ष क्रम लगातार दूसरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज का हिस्सा नहीं होगा।

भैयाजी ये भी देखें : सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म का ट्रेलर लांच…फैन ने कह दी ऐसी बात…दिया जवाब

शॉ ने अपने मित्रों और प्रशंसकों से मिले बधाई संदेशों को अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर दिखाया। हालांकि कुछ समय पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए नजरअंदाज किये जाने पर शॉ ने शायरी का सहारा लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम हैंडल पर उजैर हिजाजी की शायरी पोस्ट की थी, किसी ने मुफ्त में पा लिया वो शख्स, जो मुझे हर कीमत पे चाहिए था।