spot_img

भूतपूर्व सैनिक ने लेनदार पर लायसेंसी पिस्टल से 1 राउंड फायर, गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHभूतपूर्व सैनिक ने लेनदार पर लायसेंसी पिस्टल से 1 राउंड फायर, गिरफ्तार

रायगढ़। उधार मे रकम लेने के बाद नही लौटने से परेशान फौजी (RAIGADH NEWS) ने ग्रामीण पर पिस्टल तानते हुए 1 राउंड हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पुसौर पुलिस ने भूतपूर्व सैनिक को गिरफ्तार कर मामले को जांच में लिया है। जिसके कब्जे से बंदूक व जिंदा कारतूस भी जब्त किया गया हैं।

भैयाजी ये भी देखें : स्‍थापना दिवस पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने मां अन्नपूर्णा देवी की पूजा कर शुरू की धान खरीदी

मिली जानकारी के मुताबिक थाना पुसौर में ग्राम पुटकापुरी (RAIGADH NEWS) में रहने वाला रोहित पटेल (उम्र 37 वर्ष) गांव के डमरूधर मिश्रा के विरूद्ध उस पर पिस्टल से गोली चलाने को लेकर लिखित आवेदन दिया गया । रिपोर्टकर्ता ने बताया कि 3 साल पहले डमरूधर मिश्रा से 10,000 रूपये लिया था जिसे ब्याज सहित पूरा पैसा दे दिया हूँ । इसके बाद भी डमरूधर मिश्रा 1,000 रूपये और मांगता है।

30 अक्टूबर की सुबह जब गांव के जय पान भण्डार (RAIGADH NEWS) में बैठा था लगभग 11 बजे डमरूधर मिश्रा पान ठेला के पास आया और रूपये दो कहकर धमकाने लगा जिसे क्यों पैसे दूंगा कहने पर डमरूधर मिश्रा जान से मारने की धमकी देकर पिस्टल से फायर कर दिया, झुककर अपने आप को बचाया। रिपोर्टकर्ता के आवेदन पर आरोपी डमरूधर मिश्रा के विरूद्ध धारा 307 भादवि, 25 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज कर की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया ।