spot_img

निकिता तोमर हत्या मामले की जाँच में पहुंची एसआईटी, भाई ने बताया कांग्रेसी गुंडे ?

HomeNATIONALCRIMEनिकिता तोमर हत्या मामले की जाँच में पहुंची एसआईटी, भाई ने बताया...

हरियाणा /कॉलेज छात्रा निकिता तोमर (nikita tomar case)की हत्या का मामले में अब आमजन का गुस्सा फुट चूका है। हर तरफ आरोपी तौसीफ को फांसी की मांग उठ रही है।पुरे शहर में निकिता को इंसाफ दिलाने प्रदर्शन हो रहे हैं ऐसे में यह भी बात निकल कर सामने आई है कि आरोपी का संबंध कांग्रेस परिवार से है। क्योकि आरोपी तौसीफ कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का भतीजा है जिनकी सोशल मीडिया में राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी के साथ भी फोटो दिखाई दे रही है।

भाई का कहना है

मृतक निकिता तोमर (nikita tomar case)के भाई का कहना है कि आरोपी शहर के रसूखदार लोग है ऐसे में हमारी तकलीफ नज़र अंदाज़ की जाएगी ये क्लियर है। निकिता तोमर के भाई नवीन तोमर ने यहाँ तक कह डाला कि तौसीफ बहुत पहले से मेरी बहन को परेशान करता आ रहा था। उसने दो साल पहले भी मेरी बहन से छेड़छाड़ किया था जिसकी शिकायत तक दर्ज नहीं कि गई थी।


भैयाजी ये भी देखे –मरवाही उप चुनाव : प्रत्याशियों को चुनाव आयोग की नोटिस, तीन…

क्योकि वो कांग्रेस पार्टी के लोग हैं उनका पार्टी के बड़े बड़े नेताओ से उठना बैठना है इसलिए तौफीक बेखौफ घटना को अंजाम दिया है उसे पता है रसूखदार कांग्रेसी उसे बचा ही लेंगे। जिसके चलते हमने दोनों समाज की पंचायत बैठा कर समझौता कर लिया है।

लड़की के पिता का ये बयान

पीड़िता निकिता तोमर (nikita tomar case) के पिता का कहना है कि 2 साल पहले बच्ची का अपहरण हुआ था तो उसे छुड़ा लिया गया था। लेकिन उस हादसे के बाद से ही तौसीफ की मां बार-बार निकिता को फोन कर कहती थी कि तुम हमारा धर्म कबूल कर लो। अब तुमसे कौन शादी करेगा। तुम्हारा अपहरण भी हो गया है और अब तुम्हारा क्या होगा। तुम हमारा धर्म कबूल कर मेरे बेटे की हो जाओ।