spot_img

NIT में भी नवरात्रि दिखी धूम…”दि ग्रैंड गरबा ईव” में जमकर थिरके छात्र

HomeCHHATTISGARHNIT में भी नवरात्रि दिखी धूम..."दि ग्रैंड गरबा ईव" में जमकर थिरके...

रायपुर। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) में “दि ग्रैंड गरबा ईव 2022” का आयोजन किया गया। महोत्सव का आयोजन संस्थान की “नृत्यम- द डांस क्लब” द्वारा किया गया, जिसमें संस्थान के सभी छात्रों ने माँ दुर्गा के आशीर्वाद के साथ गरबोत्सव का लुफ्त उठाया। महोत्सव का संचालन टीम नृत्यम की प्रोफेसर-इन-चार्ज डॉ. मोक्षा सिंह के मार्गदर्शन में किया गया।

भैयाजी ये भी देखें : भूत प्रेत का डर…और पैसे दो गुने करने का लालच देकर…

“दि ग्रैंड गरबा ईव” की शुरुआत अतिथिगणों के भव्य स्वागत के साथ हुआ, टीम नृत्यम ने सभी अतिथिगणों का स्वागत किया। महोत्सव में मुख्य अतिथि डॉ. सूरज कुमार मुक्ति ,डॉ. मृदु साहू, डॉ. खलील अहमद सिद्दीकी, एवं अन्य सम्मानित अतिथिगण उपस्थित थे।

इसके पश्चात माँ दुर्गा की आरती हुई जिसमें संस्थान के सभी छात्र एवं अध्यापकों ने भागीदारी ली। इसके पश्चात टीम नृत्यम के विशेष गरबा परफॉरमेंस के साथ संस्थान में गरबोत्सव का आयोजन हुआ, जिसमें सभी छात्रों,अध्यापकों और एनआईटी के सभी सदस्यों ने गरबा का पूरा आनंद लिया और अलग-अलग गरबा स्टेप्स से सभी को मोहित किया।

भैयाजी ये भी देखें : बड़ी ख़बर : “आकाश” के हाथों में यूथ कांग्रेस की कमान,…

इसके साथ ही एन आई टी रायपुर की मातृशक्ति समूह की सदस्यों पूनम रघुवंशी, रश्मि दीवान, प्रणिता सोनकर, शिल्पा चोपकर, मोना बिक्रोल, पूजा मिश्रा, सुलक्षणा मुक्ति ने सक्रियता से इस नृत्योत्सव में भाग लिया और शानदार प्रस्तुति दी। दि ग्रैंड गरबा ईव में मोस्ट एनर्जेटिक पर्सन के लिए शिवांगी शिखा, बेस्ट ड्रेस्ड फीमेल में वर्षा साहू और बेस्ट ड्रेस्ड मेल के लिए प्रिंस कुमार को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।