spot_img

कोरोना वैक्सीन पर सियासी ज़ंग तेज़, भूपेश का तंज़ – बाक़ी राज्यों को देने पड़ेंगे पैसे ?

HomeCHHATTISGARHकोरोना वैक्सीन पर सियासी ज़ंग तेज़, भूपेश का तंज़ - बाक़ी राज्यों...

रायपुर। बिहार चुनाव में कोरोना की वैक्सीन बनने पर मुफ्त उपलब्ध कराने वाले बयान पर सियासी जंग और तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और केंद्र सरकार में वरिष्ठ मंत्री रविशंकर प्रसाद के इस बयान पर अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस मामले पर निशाना साधा है।

भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि “एनडीए के घोषणा पत्र में यह कहा गया है कि बिहारियों के लिए कोरोना की वैक्सीन मुक्त होगी। यह चुनावी वादा है जो भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू ने किया है।”

एक दूसरे ट्वीट में भूपेश बघेल ने कहा कि “इस चुनावी वादे के साथ भारतीय जनता पार्टी ने यह अनुमान लगा लिया है कि अन्य गैर चुनावी राज्यों में जितने भी नागरिक है, उनको वैक्सीन का भुगतान करना होगा।”

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए कोरोना की वैक्सीन बनने पर मुफ्त उपलब्ध कराने की बायत भाजपा द्वारा कही गई है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में हमारी सरकार बन रही है। कोरोना वैक्सीन जब बन जाएगी तो केंद्र सरकार की मदद से बिहार के कोरोना पीडि़तों को वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी। बीजेपी नेता के इस बयान के बाद विवाद शुरू हो गया है। विपक्ष ने इसे चुनाव बयान बोलते हुए घेरना शुरू कर दिया है।