spot_img

ड्रग-कोकिन गिरोह से दो और गिरफ्तार, रायपुर और बिलासपुर से करते थे धंधा

HomeCHHATTISGARHड्रग-कोकिन गिरोह से दो और गिरफ्तार, रायपुर और बिलासपुर से करते थे...

रायपुर। ड्रग स्मगलिंग के मामलें में राजधानी पुलिस ने दो और युवकों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक युवक की गिरफ़्तारी बिलासपुर और एक रायपुर से पकड़ा गया है। इन दोनों नामों के खुलासे कल गिरफ्तार हुए आरोपियों से हुए है। रायपुर के ड्रग पैडलर श्रेयांस झाबक और विकास बंछोर की गिरफ्तारी से पुलिस कड़ी दर कड़ी जोड़कर इनके नेटवर्क को खंगाल रही है। गौरतलब है कि श्रेयांस और विकास से मिले इनपुट पर ही पुलिस ने बिलासपुर ने 7 आरोपियों को धर दबोचा था।

मामलें का खुलासा करते हुए एएसपी लखन पटेल ने बताया ” ड्रग और कोकीन के व्यवसाय से जुड़े आरोपी अभिषेक शुक्ला उर्फ डेविड, मो. मिन्हाज मेमन उर्फ हनी, एलिन सोरेन, रोहित आहूजा, राकेश अरोरा उर्फ सोनू, लक्ष्मण गाईन एवं अब्दुल अजीज उर्फ सद्दाम को दिनांक 09.10.2020 को गिरफ्तार किया गया।

भैयाजी ये भी देखे : मुंबई जैसा ही रायपुर में ड्रग रैकेट, GRP का आरक्षक निकला फाइनेंसर

जिनसे पूछताछ में दो और नाम सामने आए थे। इन नामों पर टीम ने पतासाजी की और इनकी गिरफ्तारी की गई है। जिनकी शिनाख़्त गौरव शुक्ला और आशीष जोशी के नाम पर हुई है। गिरफ़्तार हुए आरोपी भी बिलासपुर से पकड़े गए लोगो के साथ काम करता था और एक रायपुर से हिरासत में अरेस्ट किया गया है। अब इनसे भी पूछताछ की जा रही है।”