spot_img

Breaking : ट्रांसपोर्टरों ने घेरा RTO दफ्तर, रिश्वतखोरी का लगाया आरोप

HomeCHHATTISGARHBreaking : ट्रांसपोर्टरों ने घेरा RTO दफ्तर, रिश्वतखोरी का लगाया आरोप

रायपुर। राजधनी के रावाभाठा स्थित RTO मुख्यालय में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े सैकड़ों कारोबारियों ने घेराव कर दिया है। ट्रांसपोटरों ने आरटीओ अफसरों पर मनमानी और रिश्वतखोरी के गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर घेराव कर अपनी नाराजगी जताई है।

भैयाजी ये भी देखे : ट्राइबल फेस्ट : राजधानी पहुंची नाइज़ीरिया की टीम, अमरजीत ने किया…

RTO मुख्यालय रायपुर में जुटे ट्रांसपोर्टरों और उनके साथ आम आदमी पार्टी के रायपुर जिले के अध्यक्ष पलविंदर सिंह पन्नू ने कहा कि “छत्तीसगढ़ में सभी आरटीओ ऑफिस में रिश्वतखोरी का धंधा चल रहा है। जैसे कि रेडियम जो मार्केट में 1000 का है वही 4500/- रुपए का आरटीओ ऑफिस में लगाया जा रहा है। इसके लिए एक दलाल को अथॉरिटी देकर बाजार से कहीं ज़्यादा उसका मूल्य निर्धारित किया गया है।”

पलविंदर सिंह पन्नू ने कहा कि “यही नहीं बल्कि जिन गाड़ियों में स्पीड गवर्नर पहले ही लगा हुआ है उसे हटा कर दोबारा स्पीड गवर्नर लगवाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। इसके पीछे भी ट्रांसपोर्टरों ने एक दलाल को अथॉरिटी देने की बात कहीं है।”

RTO में फिटनेस सिस्टम को बताया गलत

रायपुर के ट्रांसपोर्ट दफ्तर में जुटे ट्रांसपोर्टरों के साथ आम आदमी पार्टी के रायपुर जिले के अध्यक्ष पलविंदर सिंह पन्नू ने कहा कि फिटनेस की डेट अपॉइंटमेंट सिस्टम से लंबा इंतज़ार करना पड़ रहा है।

भैयाजी ये भी देखे : रायपुर : बर्निंग कार में झुलसे एक युवक की मौत, दो…

वहीं उन्होने इस पुरे सिस्टम को भी सरासर गलत ठहराया है, और अपनी मांग रखी है कि जिस तरीके से हमारी पहले फिटनेस की जाती थी, उसी तरीके से ही हम अपनी गाड़ियों का फिटनेस करवाएंगे।