spot_img

Manmohan Singh के जल्द स्वास्थ होने पीएम ने की कामना, पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री

HomeNATIONALManmohan Singh के जल्द स्वास्थ होने पीएम ने की कामना, पहुंचे स्वास्थ्य...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य और शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।”

भैयाजी ये भी देखे : कलेक्टर SP कॉन्फ्रेंस की बदली तारीख, 21 को कलेक्टर्स और 22…

इधर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया गुरुवार सुबह अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह(Manmohan Singh) के स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना।

सिंह को बुधवार शाम बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद एम्स कार्डियो सेंटर में भर्ती कराया गया था। सूत्र ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री कुछ समय मनमोहन सिंह के साथ रहे और उनके स्वास्थ्य के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

Manmohan Singh हुए थे कोरोना पॉजिटिव

डॉ. नीतीश नायक के मार्गदर्शन में डॉक्टरों की एक टीम मनमोहन सिंह का इलाज कर रही है। उन्हें दो दिन पहले बुखार आया था और एम्स ले जाने से पहले वह कमजोरी महसूस कर रहे थे।

भैयाजी ये भी देखे : 10वीं 12वीं की परीक्षा के लिए छात्रों को अंतिम अवसर, 20…

एम्स के सूत्र ने बताया कि उन्होंने गर्दन में भी दर्द की शिकायत की थी। पूर्व पीएम इस साल अप्रैल में दूसरी कोविड लहर के दौरान कोरोना पॉजिटिव हुए थे और उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था।