spot_img

West Bengal Election : ममता के आरोप, 63 शिकायतें…एक पर भी कार्यवाही नहीं

HomeNATIONALWest Bengal Election : ममता के आरोप, 63 शिकायतें...एक पर भी कार्यवाही...

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल में चुनाव (West Bengal Election) के दौरान कानून व्यवस्था को लेकर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने गंभीर आरोप लगाए है।

उन्होंने नंदीग्राम में हो रहे मतदान के दौरान भाजपा द्वारा कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने की शिकायत की है। ममता ने ये शिकायत प्रदेश के राज्यपाल जगदीप धनकर से फोन पर की है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Rajinikanth को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, पीएम नरेंद्र मोदी ने…

इधर राज्यपाल धनकर ने ममता को आश्वासन दिया है। राज्यपाल ने ट्वीट कर कहा, “ममता बनर्जी ने कुछ समय पहले फोन करके कुछ मामलों पर चिंता जताई है। मैं उन्हें कानून के पालन को लेकर आश्वस्त करता हूं। मुझे विश्वास है कि सभी लोग सही भावना और ईमानदारी से काम करेंगे, ताकि लोकतंत्र हमेशा कायम रहे।”

ममता बनर्जी ने नंदीग्राम (West Bengal Election) से राज्यपाल जगदीप धनकर को फोन करके बताया था कि “किसी भी समय कुछ भी हो सकता है। जिस सीट से वे चुनाव लड़ रही हैं वहां कानून और व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।

ममता ने यह भी आरोप लगाया “दूसरे राज्यों के लोग नंदीग्राम में आकर हंगामा कर रहे हैं और मैंने सुबह से 63 शिकायतें दर्ज की हैं, लेकिन चुनाव आयोग ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की है।”

West Bengal Election में जीत तय-डेरेक ओ ब्रायन

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और पार्टी के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा था, “भाजपा और उनका माइंड गेम काम नहीं करेगा। यह बहुत स्पष्ट है कि वे हार महसूस कर रहे हैं। नंदीग्राम के 354 बूथों में हमने ठोस प्रदर्शन किया है। 10 बूथों के लिए हमने शिकायतें दर्ज कराई हैं।

भैयाजी ये भी पढ़े : GST में अब तक की रिकार्ड वसूली, 1,23,902 करोड़ रुपए का…

सीआरपीएफ द्वारा मतदाताओं को प्रभावित करने या काम न करने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन लोगों ने तय कर लिया है कि ममता बनर्जी को तीसरी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए विधायक चुनेंगे।” बता दें कि पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण में नंदीग्राम समेत 30 विधानसभा क्षेत्रों के लिए मतदान जारी है।