spot_img

Rajinikanth को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

HomeENTERTAINMENTRajinikanth को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, पीएम नरेंद्र मोदी ने दी...

नई दिल्ली। 51वें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार वर्ष 2019 का पुरस्कार दिग्गज अभिनेता रजनीकांत (Rajinikanth) को दिया जाएगा। इसे 3 मई को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के साथ प्रस्तुत किया जाएगा। इसकी घोषणा केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने की।

भैयाजी ये भी पढ़े : GST में अब तक की रिकार्ड वसूली, 1,23,902 करोड़ रुपए का…

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा, यह बताते हुए खुशी हो रही है कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के इतिहास के महान एक्टर्स में से एक रजनीकांत जी को दिया जा रहा है।

बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर उनका योगदान आइकॉनिक रहा है। उन्होंने जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी को भी धन्यवाद दिया।

रजनीकांत की उपलब्धियों पर बोलते हुए, मंत्री ने कहा कि वह एक प्रतिष्ठित अभिनेता हैं जिन्होंने पचास वर्षों से भारतीयों के दिलों पर राज किया है। मंत्री ने इस उपलब्धि पर दिग्गज अभिनेता को बधाई दी।

Rajinikanth को पीएम ने दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने पर सुपरस्टार रजनीकांत को बधाई दी है। एक ट्वीट में, प्रधानमंत्री ने कहा, “कई पीढ़ियों में सामान रूप से लोकप्रिय, ऐसा व्यक्तित्व जिनके काम की बराबरी बहुत कम लोग कर सकते हैं, विविध भूमिकाएं और आकर्षक व्यक्तित्व … ये आपके श्री Rajinikanth जी हैं। यह बेहद खुशी की बात है कि थलाइवा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्हें बधाई।”