spot_img

शेर की खाल मामलें में फ़रार प्रधान पाठक गिरफ़्तार, रायपुर आ रहा था शातिर

HomeCHHATTISGARHशेर की खाल मामलें में फ़रार प्रधान पाठक गिरफ़्तार, रायपुर आ रहा...

रायपुर। बस्तर इलाके में शेर की खाल (Tiger skin) और शिकार मामलें में फरार एक आरोपी को रायपुर सायबर सेल ने दबोचा है।

आरोपी जगदलपुर से फरार होकर रायपुर आ रहा था इसी दौरान सायबर सेल की टीम ने इसे अभनपुर के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है।

भैयाजी ये भी देखे : खाल तस्करी मामलें में बोले महेश गागड़ा, तस्करों का द्वीप बनता…

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में वन विभाग और बस्तर पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर वन्य जीव तस्करों के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में अब तक 08 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पकड़े गए आरोपियों से बाघ की एक खाल (Tiger skin) बरामद हुई थी। इस घटना में संलिप्त दो आरोपी फरार थे।

इनमें से एक आरोपी के रायपुर आने का इनपुट बस्तर पुलिस को मिला था। जिस पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में SP बस्तर ने SSP रायपुर से मदद मांगी। SSP अजय यादव ने तत्काल सायबर सेल रायपुर की टीम को फरार आरोपियों के इनपुट देकर गिरफ्तार करने निर्देशित किया था।

Tiger skin : प्रधान पाठक है आरोपी

सायबर सेल की टीम द्वारा अभनपुर के पास फरार आरोपी रामेश्वर सोनवानी पिता दशरथ सोनवानी को गिरफ्तार किया है। आरोपी न्यू हाउसिंग बोर्ड जगदलपुर का रहने वाला है।

भैयाजी ये भी देखे : अजय चंद्राकर का सीएम भूपेश से सवाल, किसानों को कब मिलेगा…

आरोपी रामेश्वर सोनवानी जगदलपुर के रानसरगी पाल तोकापाल शासकीय विद्यालय में प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को अग्रिम कार्यवाही हेतु वन विभाग और बस्तर पुलिस की टीम के सुपुर्द किया गया है।