spot_img

अजय चंद्राकर का सीएम भूपेश से सवाल, किसानों को कब मिलेगा बिजली कनेक्शन ?

HomeCHHATTISGARHअजय चंद्राकर का सीएम भूपेश से सवाल, किसानों को कब मिलेगा बिजली...

रायपुर। छत्तीसगढ़ का विधानसभा सत्र भले ही समय से पहले अवसान कर दिया गया, पर विपक्ष के सदस्य अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने सरकार से सवाल करना बंद नहीं किया है।

भैयाजी ये भी देखे : भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का दौरा, दो दिन तक मैराथन…

उन्होंने सूबे के मुखिया से किसानों की दिए जाने वाले स्थाई बिजली कनेक्शन को लेकर सवाल दागा है। चंद्राकर ने ट्वीट करते हुए लिखा ” माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), कुछ अच्छी बातें भी हो सकती हैं…बिना केंद्र सरकार को दोष दिए, यह बताने का कष्ट करें….36000 किसानों को कब तक स्थायी बिजली कनेक्शन मिल जाएगा…? आपकी घोषणा भी है।”

चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने इसके पहले भी सीएम को निशाने में लेते हुए सवालों की बौछार की है। चंद्राकर ने अपने एक अन्य ट्वीट में सीएम भूपेश बघेल से संस्थानों के नाम बदलने को लेकर भी तंज़ कसते हुए सवाल डागा है। चंद्राकर ने लिखा “माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), आपके “नवाचारी” शासन ने संस्थाओं का नाम बदलने का सिलसिला शुरू किया है। आगे चलकर इसका परिणाम क्या होगा..? लोकतांत्रिक व्यवस्था में “सरकार” स्थाई नहीं होती…. खैर आपकी इस प्रक्रिया से स्व. महेंद्र कर्मा एवं स्व.चंदूलाल जी भी सहमत नहीं होंगे।”

Ajay Chandrakar का तंज़ “अपराधियों को संरक्षण”

एक अखबार के समाचार की कतरनों के साथ अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर सरकार पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप मढ़ा है। चंद्राकर ने कहा कि “माननीय मुख्यमंत्री जी (छत्तीसगढ़ कांग्रेस), आपका “नवाचारी” शासन/प्रशासन हर गलत काम को सरकारी संरक्षण…..चारों ओर छत्तीसगढ़ को लूटने की होड़….बधाई आपको..…..!!!”