spot_img

मंगेतर पर चाकू से किए कई वार, फिर खुद लगा ली फांसी

HomeNATIONALमंगेतर पर चाकू से किए कई वार, फिर खुद लगा ली फांसी

कानपुर: हमीरपुर के मझगवां थाना क्षेत्र के इटौरा गांव निवासी धनाराम जोशी की पुत्री ज्योति की शादी जालौन के सैदनगर निवासी देवेंद्र कुमार के साथ तीन साल पहले मंगनी हुई थी. उसके बाद से ही देवेंद्र कुमार अपनी मंगेतर ज्योति से मिलने के लिए अक्सर उसके घर आता रहता था. बुधवार को भी वह उसके यहां पहुंचा, उसके और ज्योति के बीच कुछ बातों को लेकर कहा-सुनी हो गई. इसके बाद उसने चाकू से ज्योति पर हमला कर दिया, इस दौरान उसकी सहेली ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन देवेंद्र ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया, बाद में ज्योति को मरा हुआ समझकर खुद फंद से लटक गया.

भैयाजी ये भी पढ़े : अभी नहीं टला Bird flu का ख़तरा, अंबिकापुर में साढ़े तीन…

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर एक बजे ज्योति सहेली सरोज के साथ खेत गई थी. तभी देवेंद्र कुमार भी वहां पहुंच गया. सरोज के मुताबिक ज्योति और देवेंद्र के बीच तकरीबन 2 घंटे तक बातचीत होती रही. अचानक देवेंद्र ने ज्योति पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से कई वार करने के बाद सरोज ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक देवेंद्र ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया.

सरोज ने बताया ज्योति को मृत समझकर देवेंद्र उसके दुपट्टे का फंदा बनाकर पेड़ से लटक गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर स्वजन और मझगवां थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायल ज्योति व सरोज को सरकारी अस्पताल ले गए. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल ज्योति को झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि ज्योति के माता-पिता आगरा में रहकर ईंट भट्ठे पर मजदूरी करते हैं.

भैयाजी ये भी पढ़े : NTLF समारोह में बोले मोदी, “नया भारत, हर भारतवासी, प्रगति के…