spot_img

वैक्सीन स्टोरेज सेंटर में तोड़फोड़, सीसीटीवी में कैद हुए पांच लड़के

HomeCHHATTISGARHBILASPURवैक्सीन स्टोरेज सेंटर में तोड़फोड़, सीसीटीवी में कैद हुए पांच लड़के

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के वैक्सीन स्टोरेज सेंटर (Vaccine storage center) में तोड़फोड़ की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक इस तोड़फोड़ के पीछे पांच युवकों के होने के कुछ अहम सबुत पुलिस को मिले है।

फिलहाल ये तोड़फोड़ इन युवकों ने क्यों की ? किसके कहने पर ये यहाँ तक आए ? और ये युवक कौन है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है ? पुलिस ने मामलें में शिकायत दर्ज़ कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

भैयाजी ये भी पढ़े : बड़ी ख़बर : धान खरीदी पर बोले कृषि मंत्री चौबे, नहीं…

जांजगीर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के वैक्सीन सेंटर (Vaccine storage center) में यह तोड़फोड़ हुई है। जहां घटना के बाद सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल में पुलिस को नजदीक में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे से कुछ फुटेज बरामद हुए है।

वहीं वैक्सीन सेंटर के भी कैमरे से कुछ तस्वीरें मिली है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर यह बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात जिले के वैक्सीन स्टोर सेंटर में दो मोटरसायकल में 5 युवक अंदर आए थे।

फुटेज के मुताबिक सभी तकरीबन 25 से 30 साल के आस पास के नज़र आ रहे है। ये सभी अंदर आने के बाद आपस में कुछ बात चित करते दिख रहे है।

Vaccine storage center : आवाज़ से पहुंचे जवान

इधर पुलिस ने बताया कि वैक्सीन स्टोरेज सेंटर की सुरक्षा में जवान तैनात राउंड कर रहे थे। उन्होंने जब दरवाजे के कांच टूटने की आवाज सुनी तब फ़ौरन दरवाज़े की तरफ भागे। ये जवान जब तक वहां पहुंच पाते तब तक युवक वहां से भाग खड़े हुए।

भैयाजी ये भी पढ़े : Breaking News : 9वीं और 11वीं की परीक्षा के आदेश ज़ारी,…

हालाँकि कुछ दूर तक जवानों ने उनका पीछा भी किया था। जवानों ने ही इस घटना की सुचना तत्काल प्रभाव से जांजगीर थाने को दी और शिकायत दर्ज़ कराई। शिकायत के बाद आरोपी युवकों की तलाश में जांजगीर थाने की पुलिस जुटी हुई है।