spot_img

बोलपुर में ममता का बोलबाला, रोड शो में शाह को खाना खिलाने वाले वासुदेव भी शामिल

HomeNATIONALCOUNTRYबोलपुर में ममता का बोलबाला, रोड शो में शाह को खाना खिलाने...

कोलकाता /आगामी विधानसभा चुनाव के पहले पश्चिम बंगाल में राजनीतिक उठापटक तेज हो गई है। कुछ दिनों पहले बीजेपी के गृहमंत्री अमित शाह द्वारा मामला के गढ़ में लंच पॉलिसी खेलकर ये दिखा दिया गया कि वो मामला से सीधा मुकबला के लिए तैयार हैं तो दूसरी तरफ आज मामला बनर्जी (mamta banerjee)ने भी अपनी रैली के माध्यम से यह बता दिया की बंगाल में आज भी मामला का जलवा बरकरार है।

बता दे कि आज पश्चिम बंगाल की सीएम मामला बनर्जी (mamta banerjee) ने अपने दलबल के साथ बीरभूम ज़िले के बोलपुर में रैली की जिसके बाद उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे विश्वभारती के खिलाफ की जा रही अपमानजनक टिप्पणी पसंद नहीं है.उन्होंने अपने भाषण में यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल की बीरभूम जिले के बोलपुर में बंगाल की संस्कृति को नष्ट करने के लिए बनाई जा रही हैं रणनीति । अब बीजेपी का पर्दा फास हो गया है इसलिए उन्हें हिंसा और विभाजनकारी राजनीति बंद करना चाहिए।

इतना ही नहीं मामला बनर्जी (mamta banerjee)ने गरजते हुए यह भी कहा कि बीजेपी इस धोखे में न रहे कि कुछ विधायक को खरीद ली तो पूरी तृणमूल कांग्रेस को ख़त्म कर दी है।अब आप सभी ध्यान रखे कि अगर वो लोग चुनाव के दौरान पैसा दे तो रख लेना लेकिन उनका साथ नहीं देना वो बंगाल को बर्बाद करने में लगे हैं। हमारी पार्टी एक बरगद की तरह है जिसे छोटे मोटे तुफानो से डर नहीं लगता। आपको बता दे कि दीदी की इस रैली में बासुदेव दास भी शामिल हुए जिनके घर कुछ दिन पहले गृहमंत्री अमित शाह ने खाना खा कर सुर्खियां बटोरी थी।