spot_img

पश्चिम बंगाल में अमित शाह का दूसरा दिन, शक्ति प्रदर्शन के साथ रोड शो की तैयारी

HomeNATIONALCOUNTRYपश्चिम बंगाल में अमित शाह का दूसरा दिन, शक्ति प्रदर्शन के साथ...

कोलकाता /पश्चिम बंगाल में बीजेपी लगातार अपनी ताकत दिखाने में लगी है। गृहमंत्री अमित शाह आज दूसरे दिन  पश्चिम बंगाल में बहुत से ऐसे कार्यक्रम करेंगे जिससे ममता दीदी की सरकार डगमगाने की स्थिति में दिख रही है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपने दूसरे दिन की शुरुआत सुबह 11 बजे विश्व भारती विश्वविद्यालय, शांति निकेतन से करेंगे. अमित शाह शांति निकेतन के रवींद्र भवन में गुरु रवींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

पश्चिम बंगाल
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में बीजेपी जमा रही पैर

इसके बाद वह विश्वविद्यालय के संगीत भवन जाएंगे और दोपहर 12 बजे यहां के बांग्लादेश भवन सभागार में संबोधन देंगे. बांग्लादेश भवन सभागार में कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह बीरभूम के लिए रवाना होंगे। इसके बाद दोपहर करीब 12.50 बजे बीरभूम के श्यामबती, पारुलदंगा में वह बाउल गायक परिवार के घर पर भोजन करेंगे. इसके बाद अमित शाह बोलपुर में स्टेडियम रोड स्थित हनुमान मंदिर से बोलपुर सर्कल तक रोड शो करेंगे. रोड शो में बीजेपी की ताकत दिखाने के बाद अमित शाह शाम 4.45 बजे मोहोर कुटीर रिसॉर्ट में प्रेस वार्ता करेंगे. इसके साथ ही अमित शाह के दो दिवसीय बंगाल दौरे का समापन होगा ।

बता दे कि पश्चिम बंगाल अपने पहले दिन के दौरे में गृहमंत्री अमित शाह ने ममता की सबसे बड़ी ताकत शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल करवाया।इस दौरान उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि दीदी कहती है भाजपा दल-बदल कराती है। दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं,जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दल-बदल नहीं था?

शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में सिर्फ अकेले शामिल नहीं हुए है उन्होंने अपने साथ एक बड़ी फौज को भी प्रवेश करवाया है जिनमे 1 सांसद, 10 विधायक, 15 निकाय पार्षद के साथ साथ अनेक तृणमूल कार्यकर्ता हैं। करवाया. मेदिनीपुर के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित रैली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सीएम ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए कहा,प्रदेश में चुनाव के वक्त तक आप अकेले रह जाओगे।