spot_img

Antim (अंतिम) का टीजर लांच, सलमान को टक्कर देने आयुष ने बनाई बॉडी, देखिए

HomeENTERTAINMENTAntim (अंतिम) का टीजर लांच, सलमान को टक्कर देने आयुष ने बनाई...

मुंबई / फिल्म अभिनेता सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म अंतिम (Antim)का आज टीजर लॉन्च हो गया जिसे दर्शको ने भरपूर प्यार दिया। जैसे ही टीजर को दबंग खान ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया उनके चाहने वालो के कमेंट आना शुरू हो गए।

इस टीजर में सलमान के साथ-साथ अभिनेता आयुष शर्मा भी काफी बदले-बदले से नज़र आ रहे हैं। एक तरफ जहां सलमान खान एक सरदार के गेटअप में हैं, तो वहीं दूसरी ओर आयुष का ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

फिल्म अंतिम (Antim) के लिए आयुष ने अपनी गजब की बॉडी बनाई है, जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे. बता दें, आयुष शर्मा इस फिल्‍म में एक गैंगस्‍टर के क‍िरदार में नजर आने वाले हैं।फिल्‍म में आयुष शर्मा के अपोज‍िट सई मांजरेकर और महिमा मकवाना दिखाई देंगी। बता दे कि फिल्म अंतिम (Antim)’ मराठी फिल्‍म ‘मोलषी पेटर्न’ का हिंदी वर्जन है जिसके न‍िर्देशक महेश मांजरेकर हैं।

भैया जी ये भी देखे –छत्तीसगढ़ का एक ऐसा गीत जिसे सुनकर आप भी कह उठेंगे “हमन छत्तीसगढ़िया छत्तीसगढ़ी माँ गोठियाबो”

ज्ञात हो कि फिल्म अंतिम की कहानी बेहद इंट्रेस्टिंग है जिसे लेकर सलमान खान ने पोस्टर लॉन्चिंग के वक्त लिख्झा था “मैं अंतिम का इंतजार कर रहा हूं. लॉकडाउन की वजह से एक अच्छे लंबे ब्रेक के बाद सेट पर वापस जाना अच्छा है. दर्शकों को निश्चित रूप से यह फिल्म पसंद आएगी, पहले कभी नहीं देखे हुए एक यूनिवर्स का निर्माण किया जा रहा है”. इस वीड‍ियो में सलमान और आयुष की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी.