spot_img

अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ाई, मध्यप्रदेश से कर रहे थे तस्करी

HomeCHHATTISGARHअवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ाई, मध्यप्रदेश से कर रहे थे तस्करी

रायपुर। रायपुर के माना थाने में अवैध शराब (Illegal liquor) की बड़ी खेप पकड़ाई है। ये शराब दीगर राज्यों से शहर में खपाने की नियत से लाई गई थी। जिसे पुलिस ने जप्त किया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : सरकार के दो साल पर रमन ने दी बधाई, कहा”छत्तीसगढ़ हुआ बेहाल, कांग्रेस के दो साल”

पुलिस ने इस मामलें में शराब (Illegal liquor) तस्करी करने वाले चार आरोपियों को धार दबोचा है। वहीं इन आरोपियों से 22 पेंटी अंग्रेजी शराब जप्त की है जिसकी क़ीमत तक़रीबन 1 लाख 32 हज़ार रुपए आंकी गई है।

इस मामलें की जानकारी देते हुए सीएसपी माना लालचंद मोहले ने बताया कि गुरूवार को एक इनोवा कार जिसका नंबर CG 04 HA 4949 में अवैध रूप से
शराब तस्करी की जा रही है।

जिसके आधार पर पुलिस ने इस गाडी को ट्रेस करने चेक पॉइंट बनाया। एनएच-30 डुमरतराई के पास ये गाडी लोकेट हुई जिसमे शराब तस्करी (Illegal liquor) की जा रही थी।

मोहले ने बताया कि तस्करों ने पुलिस से बचने के लिए गाडी को मध्यप्रदेश किरणापुर बालाघाट, से गोंदिया महाराष्ट होते हुए रायपुर लाया है। ये अवैध शराब (Illegal liquor) रायपुर में खपाने की तैयारी में पहुंचे थे, जिन्हे गिरफ्तार किया गया है।

भैयाजी ये भी पढ़े : Big Breaking : पंडरी कपड़ा मार्केट में भीषण आग, लाखों का माल राख़

आरोपियों में विनय बिसेन, सिद्धार्थ सोनकुवंर, संजय कुमार फायें, कमलनारायण साहू की गिरफ्तारी हुई है। आरोपियों के कब्ज़े से 22 पेटी अग्रेंजी गोवा व्हीस्की शराब (98 लीटर ) जिसकी किमत तक़रीबन 1 लाख 32 हज़ार रूपए बताई गई है। वहीं तस्करी में इस्तेमाल किए गए गाडी को भी जप्त कर कार्यवाही की गई है।