spot_img

Big Breaking : सीएम हाउस में कैबिनेट, सिंहदेव के बग़ैर चला बधाइयों का दौर

HomeCHHATTISGARHBig Breaking : सीएम हाउस में कैबिनेट, सिंहदेव के बग़ैर चला बधाइयों...

रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में सीएम भूपेश बघेल की अध्यक्षता वाली कैबिनेट (Bhupesh Cabinet) की बैठक शुरू हो गई है। कैबिनेट बैठक शुरू करने से पहले प्रदेश मंत्रिमंडल के तमाम मंत्रीयों ने सीएम भूपेश बघेल से सौजन्य मुलाक़ात की।

मंत्रिमण्डल (Bhupesh Cabinet) के सभी सदस्यों को पिछले दो वर्ष में राज्य सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता के लिए सीएम भूपेश बघेल को बधाई दी।

हालांकि इस बधाई के दौरान खींची गई तस्वीर में केवल सरगुजा महाराज और सूबे के स्वास्थ मंत्री टीएस सिंहदेव नज़र नहीं आए। यही नहीं कैबिनेट की तस्वीर में भी सिंहदेव नहीं दिखे।

उनकी कुर्सी पर आज प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सीएम भूपेश के बगल में बैठे नज़र आए है। हालाँकि कुछ देर बाद सिंहदेव भी पहुंचे और उन्होंने भी सीएम समेत सभी को बधाई दी और कैबिनेट में हिस्सा लिया। लेकिन ये तस्वीरें एक बार फिर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Bhupesh Cabinet में मुख्यसचिव का स्वागत

इधर कैबिनेट में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नए मुख्य सचिव अमिताभ जैन का स्वागत किया। बतौर मुख्य सचिव अमिताभ आज केबिनेट की बैठक में पहली दफ़ा शामिल हुए है। उन्हें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत सभी कैबिनेट मंत्रियों ने स्वागत किया और उन्हें शुभकामनाएं दी।