spot_img

सिद्धार्थ शुक्ला फिर आये विवादों में, शराब पीकर गरीब को मारने का वीडियो आया सामने

HomeENTERTAINMENTसिद्धार्थ शुक्ला फिर आये विवादों में, शराब पीकर गरीब को मारने का...

मुंबई। बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आये सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल के नाम से तो हमेशा विवादों में रहते हैं लेकिन इस बार विवाद उनके गुस्से की वजह से तूल पकड़ा है बताया जा रहा है कि कल देर रात अपनी जन्मदिन की पार्टी के बाद शराब पीकर गाड़ी चलाने का एक मामला सामने आया है। यह भी कहा जा रहा है कि शुक्ला ने नशे में बेवजह एक व्यक्ति की भी पिटाई कर दी है।

 

 

दर असल एक वीडियो सोशल मीडिया में दिख रहा है जिसमे रिकॉर्डिंग कर रहे शख्स से फोन छीनने सिद्धार्थ शुक्ला दिखाई दे रहे है। सिद्धार्थ को इस वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है कि पहले उस शख्स ने उन्हें चाकू दिखाया था। जानकारी के मुताबिक ये वीडियो सिद्धार्थ की मिडनाइट बर्थडे पार्टी के बाद का है। वायरल वीडियो के आधार पर सिद्धार्थ पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने शराब पीकर गाड़ी चलाई और एक शख्स की बेवजाह पिटाई भी की।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

 

दरअसल यह वीडियो उनके जन्मदिन की पार्टी के बाद का ही है इसलिए कहा जा रहा है क्योकि उनकी मित्र शहनाज गिल ने कल उनके साथ एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वे सिद्धार्थ को बर्थडे ‌विश करते दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर कर शहनाज ने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू यू सिद्धार्थ शुक्ला। इस वीडियो में सिद्धार्थ ने वही ब्लैक स्वेट टी-शर्ट पहना है, जो वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)