spot_img

Jacqueline ने टॉप लेस होकर कहा फॉलोवर्स को शुक्रिया, देखिये

HomeENTERTAINMENTJacqueline ने टॉप लेस होकर कहा फॉलोवर्स को शुक्रिया, देखिये

मुंबई /बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन (Jacqueline)फडणवीस कोरोना काल में और अधिक ग्लमैरास और सेक्सी लुक में दिख रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में ऐसी पोस्ट डाली है जिसे लेकर बहुत अधिक चर्चा हो रही है।

 

डिम्पल गर्ल जैकलीन (Jacqueline)सोशल मीडिया में बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं ऐसे में सामान्य सी बात है कि दिन प्रतिदिन उनके फालोवर्स की संख्या में इजाफा हो रहा है।जिसके चलते पिछले दिनों उनहोंने 46 मिलियन फॉलोवर्स पार करने की ख़ुशी में इस अदा से चाहने वालों का शुक्रिया किया कि फालोवर्स की आंखे खुली की खुली रह गई।

 

Jacqueline Fernandez ने किया ख़ुशी का इजहार

दरअसल जैकलीन (Jacqueline) ने टॉप लेश होकर सिर्फ फूलो से अपने शरीर को ढाँकते हुए अपनी ख़ुशी का इजहार किया है। इतना ही नहीं अपनी मनमोहक अदा के साथ अभिनेत्री ने एक कैप्शन दिया है “बहुत बहुत दूर…” जिसमे वो पूरी तरह नेकेट दिखाई देते हुए अपने आपको एक छोटे से कपडे से ढांकती नज़र आ रही है। जिस पर उनके चाहने वालो ने उन्हें जमकर कमेंट भी किया है।

 

बता दे कि अभिनेत्री कभी अपने वर्कआउट को लेकर तो कभी टैटू को लेकर या फिर अपने डांस मस्ती वाले गाने से लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरती रही है। कुछ महीनो पहले जैक ने अपने साइड रिब एरिया में एक टैटू बनवाया था जिसे लेकर भी वह बहुत अधिक ट्रोल हुई थी।

 

ऐक्ट्रेस ने अपने पहले टैटू के लिए जो शब्द चुना वह अंग्रेजी शब्द ‘Magic’ था। टैटू बनवाने के दौरान और उसके बाद जैकलीन काफी एक्साइटिड दिखीं और उन्होंने इसे विडियो में भी फ्लॉन्ट किया था।