spot_img

शोएब ढेबर ने बार में की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

HomeCHHATTISGARHशोएब ढेबर ने बार में की मारपीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी रायपुर के जूक क्लब-बार में शराब मामले के आरोपी अनवर ढेबर के बेटे शोएब ढेबर ने मारपीट की है। बताया जा रहा है कि उसका क्लब के पार्किंग में एक युवक की गाड़ी रिवर्स करने के दौरान विवाद हुआ। जिसके बाद शोएब और उसके दोस्तों ने युवक को पीट दिया। इस मामले में पुलिस ने शोएब के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

तेलीबांधा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरा विवाद बुधवार रात 11 बजे के आसपास हुआ। शोएब अपने दोस्तों के साथ जूक क्लब-बार गया हुआ था। इस दौरान पार्किंग में गाड़ी रिवर्स करने के दौरान मोमिन खान नाम के युवक के साथ उसका विवाद हो गया। जिसके बाद शोएब और उसके दोस्तों ने युवक के साथ मारपीट कर दी। बता दें कि शोएब के खिलाफ क्लब में मारपीट के कई मामले दर्ज हैं। आइपी क्लब में विवाद के बाद गोली कांड हुआ था। इसके बाद सिमर्स क्लब में भी विवाद हुआ था। सिविल लाइन थाने में युवती में अपराध दर्ज कराया है। अब तक उसमें गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मारपीट में जमानत, प्रतिबंधात्मक में होगा कोर्ट में पेश

इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, इस घटना की सूचना मिलते ही शोएब के वकील भी थाने पहुंच गए। इसके बाद शोएब को मारपीट के मामले में थाने से ही जमानत मुचलका पर छोड़ दिया गया। लेकिन प्रतिबंधात्मक धाराओं में पुलिस ने उसे रातभर थाने में रखा। पुलिस गुरुवार को आरोपी शोएब को कोर्ट में पेश करेगी।