spot_img

जंगल में मिली सिर कटी लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

HomeCHHATTISGARHजंगल में मिली सिर कटी लाश, पुलिस ने शुरू की जांच

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक युवक की सिर कटी लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक को सड़क से घसीटकर जंगल में ले जाया गया। इसके बाद गर्दन काटी गई है। सिर और धड़ आस-पास ही मिले हैं।

मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र के श्रीनदी से सटे जंगल का है। यहां राहगीरों ने लाश देखी जिसके बाद कुनकुरी पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

जशपुर में जंगल में लाश देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटी।
मृतक के बाएं हाथ में एक टैटू

प्रत्यक्षदर्शी दिलीप राम ने बताया कि जब वह पहुंचा तो सिर और धड़ अलग दिखे। शरीर पर गहरे जख्म के निशान थे। ऐसा लग रहा कि किसी ने धारदार हथियार से कई बार वार कर मारा है। आस-पास खून ही खून बिखरा दिखा। मृतक के बाएं हाथ में एक टैटू बना है, जो रिंग के आकार में है।

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक सिर कटी लाश मिली है।
फॉरेंसिक टीम मौके से सबूत जुटा रही

पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से कुछ सबूत जुटाए हैं। हालांकि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। वहीं आस-पास के लोग भी लाश देखने के लिए कुनकुरी-तपकरा रोड पर श्रीनदी पुल के पास जुट गए। कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह ने कहा कि, घटनास्थल की स्थिति और लाश को देखकर लग रहा है कि हत्या बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से की गई है। गले को शॉर्प हथियार से काटा गया है। व्यक्तिगत दुश्मनी या कोई पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकता है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।