spot_img

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा-ओप्स ! मैंने फिर से कर दिया…

HomeENTERTAINMENTएक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर लिखा-ओप्स ! मैंने फिर से...

मुंबई। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने गुरुवार को अपने चीट डे की एक झलक शेयर की। तस्वीर में वह आइसक्रीम का आनंद लेती नजर आ रही हैं।

ये ख़बर भी देखें : पेरिस पैरालंपिक 2024 : शूटर अवनि लेखरा ने जीता गोल्ड, मोना…

सोशल मीडिया में मिलियन फॉलोअर्स वाली मृणाल ने एक आइसक्रीम पार्लर से फोटो शेयर किए। तस्वीर में वह डेनिम-ऑन-डेनिम आउटफिट में हैं और एक स्लिंग बैग के साथ लुक को पूरा किया है।

मृणाल एक आइसक्रीम कोन पकड़े हुए हैं और अपनी मुस्करा रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है: “ओप्स!! मैंने फिर से कर दिया चीट डे आइसक्रीम।” मृणाल के फैंस उनकी इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें चीट डे के लिए बधाई दे रहे हैं।

उनके पोस्ट पर एक फैन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “आपके चेहरे पर खुशी”। एक अन्य ने लिखा, “ये आइसक्रीम मुझे दे दे ठाकुर।” मृणाल ने 2012 में टेलीविजन शो ‘मुझसे कुछ कहती है…ये खामोशियां’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

वह ‘अर्जुन’, ‘कुमकुम भाग्य’ जैसे शो में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने ‘नच बलिए 7’ में भी भाग लिया था। मृणाल वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ का भी हिस्सा थीं। वह ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ नामक एपिसोड में अधीरा आर्या के रूप में नजर आईं थीं।

प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाले इस रोमांटिक ड्रामा को एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बनाया गया है, जो दिल्ली के दो वेडिंग प्लानर तारा और करण के जीवन को दर्शाता है। सीरीज में शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, जिम सर्भ, शशांक अरोड़ा, कल्कि कोचलिन,

शिवानी रघुवंशी और मोना सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। उन्होंने ‘लव सोनिया’, ‘सुपर 30’, ‘बाटला हाउस’, ‘धमाका’, ‘सीता रामम’, ‘पिप्पा’ और ‘द फैमिली स्टार’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। हाल ही में रिलीज़ हुई तेलुगू साइंस फिक्शन फ़िल्म ‘कल्कि 2898एडी’ में दिव्या के रूप में उनकी अंतिम भूमिका थी।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित इस फ़िल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी ने अभिनय किया था। मृणाल की अगली फ़िल्में ‘पूजा मेरी जान’, ‘सन ऑफ़ सरदार 2’ और ‘है जवानी तो इश्क होना है’ हैं।