spot_img

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM की सुरक्षा में चूक, अज्ञात लोगों ने रोकी गाड़ी, FIR दर्ज

HomeCHHATTISGARHछत्तीसगढ़ के पूर्व CM की सुरक्षा में चूक, अज्ञात लोगों ने रोकी...

भिलाई। छत्तीसगढ़ भिलाई में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा में चूक हुई है। भूपेश बघेल ने आरोप लगाया है कि बजरंग दल के नेताओं ने उनका रास्ता रोका। गाली-गलौज की, बदतमीजी की, सुरक्षाकर्मियों से धक्कामुक्की की गई। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

गाड़ी के सामने आने से रोकते समय हुई सुरक्षा कर्मी से धक्का-मुक्की

दरअसल, विधायक देवेंद्र यादव और सतनामी समाज के युवाओं को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में कांग्रेस ने दुर्ग में एक दिन का धरना प्रदर्शन आयोजित किया था। भूपेश बघेल भी इसी में शामिल होने जा रहे थे, तभी लोगों ने घेरा और जय श्रीराम और भूपेश बघेल मुर्दाबाद के नारे लगाए।

सरकार डरी हुई, अपने कार्यकर्ताओं से टारगेट करा रही

भूपेश बघेल ने कहा, ‘सिरसा गेट पर कुछ लोग अचानक से आए और मेरा रास्ता रोका। मेरे सुरक्षा में जो सुरक्षाकर्मी तैनात हैं, उनसे भी धक्कामुक्की की गई। 2 बार मुझे गाड़ी से उतरना पड़ा। काफिले के पीछे वाली गाड़ी को तो रोक ही लिए। सरकार ने जो सुरक्षा दी, उसमें सेंध हुई है। खुद को ये बजरंग दल के नेता बता रहे थे।

सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक सिरसा गेट में प्रदर्शनकारियों ने काफिले को रुकवाया।

बघेल ने कहा, ‘शायद भिलाई तीन में कुछ घटना घटी थी। उसे बजरंग दल के नेता आतंकी हमला बता रहे थे। आतंकी हमला हुआ है, तो मुझे क्यों बोल रहे हैं, सरकार को और प्रशासन को बोलिए। मुझे टारगेट कर रोक रहे थे, ताकि मैं प्रदर्शन में शामिल न हो पाउं। सरकार इतनी डरी हुई है कि अपने कार्यकर्ता से टारगेट करा रही है।’