spot_img

कवर्धा में रायपुर के कारोबारी से उठाईगिरी, घटना CCTV कैमरे में कैद

HomeCHHATTISGARHकवर्धा में रायपुर के कारोबारी से उठाईगिरी, घटना CCTV कैमरे में कैद

कवर्धा।  छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रायपुर का व्यापारी दिनेश जैन उठाईगिरी का शिकार हो गया। कवर्धा नगर के बस स्टैंड स्थित होटल में शनिवार दोपहर को व्यापारी खाना खाने रुका, तो एक चोर कार में रखे 2.20 लाख रुपए से भरा बैग लेकर भाग गया। घटना का सीछत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रायपुर का व्यापारी दिनेश जैन उठाईगिरी का शिकार हो गया। कवर्धा नगर के बस स्टैंड स्थित होटल में शनिवार दोपहर सीटीवी वीडियो भी सामने आया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

व्यापारी दिनेश जैन ने बताया कि, रायपुर में उनका इलेक्ट्रॉनिक दुकान है। कबीरधाम में कई व्यापारियों को सामानों की सप्लाई करते हैं। इसलिए बीच-बीच में उधारी की वसूली के लिए आते हैं। आज भी व्यापारी रायपुर से गंडाई, परपोडी और लोहारा में दुकानदारों से वसूली करते हुए कवर्धा पहुंचे।

कार में रखा था पैसों से भरा बैग

दोपहर करीब ढाई बजे भोजन करने के लिए हमेशा की तरह बस स्टैंड स्थित होटल गए। इस दौरान ड्राइवर ने कार को सामने प्राइवेट अस्पताल के पास पार्क कर दिया। जब वे खाना खाकर वापस आए, तो देखा कार के पीछे सीट में रखे पैसों का बैग गायब है। कार के सामने सीट पर कार का लॉक खोलने में इस्तेमाल होने वाला औजार रखा था।

थाने में दर्ज कराई FIR

सिटी कोतवाली प्रभारी टीआई लालजी सिन्हा ने बताया कि, रायपुर के व्यापारी दिनेश जैन ने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। खाना खाने के दौरान उनके कार में रखे 2 लाख 20 हजार रुपए से भरा बैग कार से चोरी हो गया है। पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो एक चोर कैमरे में कैद हुआ है। लेकिन वो चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। साइबर सेल और मुखबिर की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।