spot_img

मदरसे में छुट्‌टी कराने एक बच्चे को तीन आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला, गिरफ्तार

HomeNATIONALमदरसे में छुट्‌टी कराने एक बच्चे को तीन आरोपियों ने पीट-पीटकर मार...

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक मदरसे से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक दिन की छुट्टी के लिए 5 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। घटना दयालपुर थाना क्षेत्र के तालीम उल कुरान नाम के मदरसे की है।

पुलिस ने अब बच्चे की हत्या के मामले में 11-11 साल के दो बच्चे और एक 9 साल के एक बच्चे को पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक मृतक बच्चा गालियां देता था जिसके बाद तीनों आरोपी बच्चों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।आरोपी बच्चों को लग रहा था कि रूहान की मौत के बाद मदरसे में एक दिन की छुट्टी होगी जिसके बाद वो अपने घर जाएंगे।

दरअसल मदरसे में 5 साल के बच्चे रूहान की संग्दिध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। बच्चे का शव मिलने के बाद मदरसे के बाहर स्थानीय लोगों ने खूब हंगामा किया था। पुलिस बच्चे के शव को कब्जे में लेकर गुरु तेग बहादुर अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया था और मामले की जांच में जुट गई थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि बच्चे की हत्या की गई थी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसी मदरसे में पढ़ने वाले तीन बच्चों को हत्या के आरोप में पकड़ा है।

मदरसे में पढ़ते हैं 250 बच्चे

वहीं जिला डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की ने बताया कि बच्चे के शरीर पर कुछ दाने जैसे निशान पाए गए हैं। इस मदरसे में 250 बच्चे दीनी तालीम हासिल करते हैं।हादसे के बाद आसपास के रहने वाले मां-बाप ने अपने बच्चों को इस मदरसे से सकुशल अपने घर वापस लेकर चले गए। अब जब मामले का खुलासा हुआ तो लोग सच्चाई जानकर हैरान रह गए।