spot_img

पुणे के एक गाँव में गोते खाकर गिरा हेलीकॉप्टर, पायलट समेत चार लोग थे सवार

HomeNATIONALपुणे के एक गाँव में गोते खाकर गिरा हेलीकॉप्टर, पायलट समेत चार...

पुणे। पुणे से हैदराबाद जा रहा हेलीकॉप्टर शनिवार को क्रैश हो गया है, बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में चार लोग सवार थे। यह हादसा पुणे जिले के पौड गांव में हुआ है। पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने कहा, “अभी तक हमें हताहतों के स्वास्थ्यगत कोई विशेष जानकारी नहीं मिली है,

ये ख़बर भी पढ़े : कांग्रेस के प्रदर्शन पर बोले डिप्टी सीएम साव, घटना का षड्यंत्र…

हमें सूचना मिली थी कि हेलीकॉप्टर में सवार चार लोग घायल हुए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हेलीकॉप्टर का स्वामित्व एक निजी कंपनी के पास है। यह हादसा ऐसी जगह पर हुआ है, जहां अत्याधिक बारिश हो रही है।

मौसम खराब होने की वजह से यह हादसा हुआ है। उधर घायल में तीन की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। हादसे के तत्काल बाद प्रशासन की ओर से राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया।”

एसपी पंकज देशमुख ने कहा कि “पायलट को लेकर बताया जा रहा है कि वो सुरक्षित हैं। इस हादसे का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कैसे हेलीकॉप्टर क्रैश हो रहा है। यह हेलीकॉप्टर एडब्लू 139 है। इसने मुंबई से जुहू की उड़ान भरी थी।”

ये ख़बर भी पढ़े : हाईकोर्ट के सेवानिवृत्‍त जज इंदर सिंह उबोवेजा प्रमुख लोक आयुक्‍त नियुक्त…

बता दें कि जो हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुआ है, उसे आमतौर पर छोटी दूरी की यात्राओं के लिए इस्तेमाल किया जाता है। हादसे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे बुरी तरह से हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। हादसे के संबंध में सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हेलीकॉप्टर कुछ देर तक हवा में लहराने के बाद जमीन पर गिर पड़ा।